किसानों ने भाजपा नेताओं को बनाया बंधक, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

punjabkesari.in Monday, Jul 12, 2021 - 11:35 AM (IST)

राजपुरा (निर्दोष, चावला, इकबाल): भारत विकास परिषद भवन अफसर कॉलोनी सैद खेड़ी रोड राजपुरा में विकास शर्मा जिला प्रधान भाजपा पटियाला देहाती की अगुवाई में भाजपा की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक का किसानों ने विरोध किया और भाजपा नेताओं से धक्का-मुक्की की। 

इस दौरान भाजपा नेता भूपेश अग्रवाल के गनमैन द्वारा सॢवस रिवॉल्वर निकालने पर किसान और भड़क गए और उन्होंने गांव खड़ौली के पास पटियाला रोड जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे डी.एस.पी. घनौर जसविंदर सिंह टिवाणा के दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने के आश्वासन के बाद किसानों ने धरना उठाया।बैठक में भूपेश अग्रवाल जिला इंचार्ज भाजपा पटियाला और इंद्र प्रकाश इंचार्ज विधानसभा विशेष तौर पर शामिल हुए। 

भूपेश अग्रवाल ने कहा कि पंजाब में आने वाले विधानसभा के चुनाव के संबंध में आज से मीटिंगों का सिलसिला शुरू किया गया है और हम पंजाब की सभी 117 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े करेंगे। उन्होंने कहा कि आज की मीटिंग का किसान संगठनों द्वारा विरोध किया जा रहा है परंतु हम डरने वाले नहीं हैं। जो उनकी बैठक का विरोध कर रहे हैं वे किसान नहीं बल्कि कांग्रेस और अकाली दल के वर्कर हैं। भले ही आज हमें मीटिंग कम समय में खत्म करनी पड़ रही है पर आने वाले समय में ब्लॉक स्तर पर अपनी मीटिंगों का सिलसिला जारी रखेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News