गरीब परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, दवाई लेने गए 4 बच्चों का पिता वापिस नहीं लौटा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 05, 2023 - 02:03 PM (IST)

श्री माछीवाड़ा साहिब (टक्कर) : गांव सैसोंवाल खुर्द में देर रात गरीब मजदूर को ट्रैक्टर-ट्राली ने बुरी तरह कुचल दिया। मृतक की पहचान प्रणाम सिंह (39) के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार मृतक प्रणाम सिंह (39) तबीयत खराब होने पर घर से दवा लेने निकला तो रेत से भरे ट्रैक्टर-ट्राली ने उसे बुरी तरह कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक प्रणाम सिंह की पत्नी ने पुलिस को बयान दर्ज कराया है कि उसका पति कोहाड़ा रोड पर स्थित एक धागा फैक्ट्री में काम करता था। आज आधी रात करीब 1 बजे उसके पति की तबीयत खराब हो गई जिसके चलते वह दवा लेने अपने घर नजदीकी डॉक्टर के पास गया। पत्नी ने कहा कि वे अभी गांव की सडक़ पर गए ही थे कि रेत से भरी एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने उनके पति को कुचल दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया। मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार जसवंत सिंह ने बताया कि मृतक प्रणाम सिंह के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और उसकी पत्नी के बयान के आधार पर ट्रैक्टर-ट्राली चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है। मृतक प्रणाम सिंह अपने पीछे 3 लड़कियां व 1 लडक़ा छोड़ गया है। प्रणम सिंह के निधन से गांव में शोक की लहर है क्योंकि वह मजदूरी कर अपने परिवार का पालन-पोषण करता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News