रिश्ते हुए तार-तार:  पिता और ताया ने नाबालिग बेटी के साथ की जबरदस्ती, हुई गर्भवती

punjabkesari.in Saturday, Nov 13, 2021 - 09:30 PM (IST)

माहलपुर (अग्निहोत्री): थाना माहलपुर के अधीन आते एक इलाके में शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां एक सौतेले पिता और ताया ने नाबालिग लड़की के साथ जबरदस्ती करके उसे गर्भवती कर दिया। पुलिस ने पीड़िता की मां और उसके दूसरे पति और जेठ पर धारा 376, 506, 120 बी और पासको एक्ट की धारा 2019 अधीन नामज़द किया है। मिली जानकारी मुताबिक 14 वर्षीय बच्ची को डरा-धमका कर पहले उसके पास से घर का काम करवा कर भीख मंगवाते रहे और बाद में उसके साथ सौतेले पिता और ताया ने अपनी हवस का शिकार बना कर उसे गर्भवती कर दिया।

जानकारी अनुसार संजीव कुमार पुत्र किशोरी लाल निवासी लुधियाना ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका विवाह रेनूं बाला के साथ 30 जनवरी 2002 में हुआ था और जिससे उसके दो बच्चे पैदा हुए थे। उसने बताया कि रेनूं बाला का चाल-चलन ठीक न होने के कारण उसका अपनी पत्नी रेनूं बाला के साथ तलाक हो गया था जिस अनुसार उसका लड़का उसे मिल गया और उसकी बेटी रेनू ने रख ली। उसने बताया कि 10 दिसंबर 2020 को उसकी बेटी अपनी मां के पास से भाग कर उसके पास लुधियाना आ गई। उसने बताया कि उसकी बेटी ने अपने आने का कारण बताया था कि उसकी मां, सौतेला पिता और ताया उसे मारते-पीटते हैं और घर का सारा काम करवा कर जबरदस्ती भीख मंगवाते हैं।

उसने बताया कि 17 दिसंबर 2020 को अपनी दूसरे विवाह की बेटी के बीमार का बहाना लगा कर फिर उसकी बेटी को साथ ले गई परंतु लड़की कुछ दिन बाद भाग कर तीसरी बार उसके पास आ गई और 24 अक्तूबर 2021 को अचानक वह लुधियाना आकर उल्टियां करने लग पड़ी। उसने बताया कि जब उसने डाक्टरी चैकअप करवाया तो लड़की गर्भवती निकली। उसने बताया कि उसकी बेटी ने उसे बताया कि उसका सौतेला पिता और ताया उसके साथ जबरदस्ती करते थे और चाय में नशीली चीज दे देते थे। इस संबंधी जब वह अपनी मां को बताती तो वह भी मारपीट करती थी। थाना माहलपुर की पुलिस ने मामला दर्ज करके सौतेले पिता और ताया निवासी भाला विरुद्ध मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News