शर्मनाकः नशेड़ी बाप की बेटी से घटिया हरकत, बचाने आए भाई को भी नहीं बख्शा

punjabkesari.in Saturday, Nov 26, 2022 - 03:34 PM (IST)

 फिरोजपुर (कुमार): एक नशेड़ी बाप द्वारा अपनी सगी बेटी को बेचने का मामला सामने आया है। दरअसल, जब नशेड़ी बाप को उसी के भाई ने ऐसा करने से रोका तो उसकी बेसबॉल मार कर बाजू तोड़ दी। इस मामले में  थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस ने आईपीसी के अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है ।

यह जानकारी देते हुए एएसआई दलीप कुमार ने बताया कि पुलिस को दिए बयानों और लिखित शिकायत में शिकायतकर्ता मुद्दई  विक्रम पुत्र हसन वसी अली के रोड ने बताया है कि इस केस में नामजद किया गया आरोपी मनोज उसका भाई है जो नशेड़ी किस्म का व्यक्ति है और जिसकी पत्नी काफी समय पहले ही उसे छोड़कर चली गई थी । शिकायतकर्ता के अनुसार मनोज की 10 वर्ष की बेटी है जिसकी देखभाल शिकायतकर्ता मुद्दई,उसकी  माता गुरमीत कौर और पत्नी गीता करती है और  मनोज अपनी ही बेटी को अपने साथ लेजा कर बेचना चाहता है।

 मगर शिकायतकर्ता उसकी मां और पत्नी लड़की को अपने पास रखना चाहते हैं और लड़की भी उनके पास ही रहना चाहती है। शिकायतकर्ता ने बताया कि 21 नवंबर को नशे की हालत में उसका भाई मनोज उसके घर में आया और बेसबॉल मारकर शिकायतकर्ता की बाजू तोड़ दी। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा नामजद व्यक्ति को गिरफ्तार करने के लिए कार्यवाही की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News