पार्क में मिली लाश; सिर, चेहरे और नाक पर चोट के निशान, हत्या की आशंका

2/17/2020 9:30:55 AM

लुधियाना(राम): जमालपुर कॉलोनी के मैटरो रोड पर स्थित विश्वनाथ मंदिर को नजदीक पार्क में एक युवक की संदिग्ध हालात में लाश मिली है। लाश मिलने से दहशत का माहौल है। सूचना मिलते ही ए.सी.पी. इंड्रस्ट्रीयल एरिया वैभव सहगल व थाना मोती नगर की पुलिस, फॉरेंिसक व सी.आई.ए. की टीमों ने मौके पर पहुंचकर जांच की। मृतक व्यक्ति के सिर, चेहरे व नाक पर चोटों के निशान थे। माना जा रहा है कि उक्त व्यक्ति की हत्या की गई है। 

मिली जानकारी के अनुसार इलाका कौंसलर पति गौरव भट्टी को किसी राहगीर ने फोन पर जानकारी दी कि पार्क में एक व्यक्ति का शव पड़ा है। इस पर उन्होंने तुरंत इसकी सूचना थाना मोती नगर पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृतक का शव कब्जे में लेकर जांच शुरु की है। ए.सी.पी. वैभव सहगल ने बताया कि मृतक के शरीर पर चोटों के निशान मिले हैं। मगर फिर भी उसकी मौत के कारण का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के व फॉरेंसिक जांच के बाद ही हो सकेगा। मृतक के पास से कुछ भी ऐसा नहीं मिला, जिससे उसकी पहचान हो सके। शव अगले 72 घंटों के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया गया है। 

बेशक पुलिस अधिकारी उक्त व्यक्ति की मौत को लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं कह रहे,  मगर लाश की हालत को देखते हुए शक जताया जा रहा है कि इस व्यक्ति की हत्या की गई है। मृतक के नाक व चेहरे पर खून निकला हुआ था। स्थानीय लोगों का भी कहना था कि उक्त स्थान पर कुछ नशेड़ी किस्म के व्यक्ति अक्सर ही बैठे दिखाई देते हैं, जो ताश खेलने व नशा करते हुए आमतौर पर देखे जा सकते हैं। हो सकता है कि उनमें से ही किसी के साथ किसी बात को लेकर आपसी झगड़ा हो गया हो व इस झगड़े में उक्त व्यक्ति की मौत हो गई हो। 

इलाका निवासियों ने पुलिस गश्त बढ़ाने की उठाई मांग
आज की घटना व इससे पहले हुई लूट व चोरी की कुछ घटनाओं को लेकर इलाका निवासियों ने पुलिस अधिकारियों से पी.सी.आर. व थाना मोती नगर पुलिस द्वारा गश्त बढ़ाने की मांग की। लोगों का कहना है कि इस इलाके में फैक्टरियां होने के चलते काम पर आने-जाने वाले लोगों की भीड़ रहती है। इसका फायदा उठा कुछ नशेड़ी व लुटेरे किस्म के लोग अक्सर ही आसामाजिक गतिविधियों को अंजाम देते हैं। अगर पुलिस गश्त बढ़ाए जाए तो ऐसी घटनाओं को रोका जा सकता है।


Vaneet

Related News