प्रेमिका से तंग आकर 2 बच्चों के पिता ने की आत्महत्या, पत्नी ने किए बड़े खुलासे

11/18/2020 4:32:31 PM

खन्ना: पुलिस जिला खन्ना के अधीन पड़ते गांव बर्मा निवासी 2 बच्चों के पिता के लिए प्रेमिका का इश्क नसूर बन गया। हालाँकि उसकी पत्नी ने उसे बहुत समझाया परन्तु उसने बेज्जती के डर से अपनी जिंदगी खत्म कर ली। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने लाश को कब्जे में लेते हुए मृतक की पत्नी के बयानों पर मृतक की प्रेमिका और उसके पिता खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी अपनी शिकायत में मृतक कुलदीप सिंह पुत्र हरभजन सिंह निवासी गांव बर्मा की पत्नी रमनदीप कौर ने बताया कि वह समराला के सिविल अस्पताल में स्टाफ नर्स की नौकरी करती है। उसका विवाह 1 मार्च, 2015 को कुलदीप सिंह के साथ हुआ था, जिनके 2 बच्चे रणविजे (5) और बेटी महकप्रीत कौर (4) हैं। करीब 3 साल पहले उसके पति कुलदीप सिंह के मुहल्ले की ही लड़की जतिन्दर कौर उर्फ प्रीति बेटी पवित्तर सिंह के साथ अवैध संबंध बन गए थे। रमनदीप कौर को पता लगने पर उसने अपने पति कुलदीप को समझाया कि यह उसके लिए अच्छी बात नहीं है।

इसके साथ ही लड़की जतिन्दर कौर और उसके पिता के साथ भी इस बारे बात की गई। पत्नी के समझाने पर कुलदीप ने अपनी प्रेमिका जतिन्दर कौर के साथ संबंध तोड़ लिए परन्तु जतिन्दर कौर और उसका पिता अपनी हरकतों से बाज नहीं आए और जतिन्दर कौर का विवाह उसके पति के साथ करवाने की ज़िद पर अड़ गए, जिसके बाद उसका पति मानसिक तौर पर परेशान रहने लगा। रमनदीप ने बताया कि उसका पति अक्सर उसके साथ बात करता था कि जतिन्दर कौर और उसके पिता पवित्तर सिंह ने उस का जीना मुश्किल किया हुआ है परन्तु वह अपने परिवार की बेज्जती होने के डर से किसी के साथ कोई बात नहीं कर सकता, इसलिए वह अपनी जिंदगी ख़त्म कर लेगा, जिस पर उसने अपने पति को समझा दिया कि वह अपनी रिश्तेदारी में बात करके उक्त लड़की को समझाए।

नवंबर को जब रमनदीप अपनी ड्यूटी पर थी तो उसके पति का दोस्त अस्पताल आया और बताया कि कुलदीप ने फंदा ले लिया है। जब कुलदीप को अस्पताल पहुंचाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृतक करार दिया। फिलहाल पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयानों पर जतिन्दर कौर, उस के पिता पवित्तर सिंह खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। 


Tania pathak

Recommended News