शादी करके कनाडा ले जाने का देती थी झांसा, दो पति ठगे, तीसरे के घर में पुलिस ने दबोचा

9/20/2020 11:56:50 AM

लुधियाना: पंजाब में ठगी की वारदातें आम हो गयी है। रोजमर्रा कही न कही से ऐसे मामले सामने आ ही जाते है। ऐसा ही ठगी का एक और मामला लुधियाना के जगराओं से सामने आया है जहां शादी के बाद बहू ने रिश्ते शर्मसार करने वाली हरकत को अंजाम दिया। मिली जानकारी अनुसार पुलिस ने रेड कर एक ठग दुल्हन को उसके तीसरे पति के घर से गिरफ्तार किया है। ये भी पता चला है कि आरोपी महिला ने बिना अपने पहले पति को तलाक दिए तीसरी शादी की है।  

उसके पहले के पति के पिता बेअंत सिंह निवासी तलवंडी द्वारा दर्ज शिकायत में बताया कि  10 साल पहले उनके बेटे से शादी कर 20 लाख रुपए लेकर विदेश गई बहू और उसकी मां अब तीसरी बार शादी करने की फिराक में थी। उसने बताया था कि पड़ोसी गांव में उसे पहले 10 साल पहले एनआरआई लड़की के बारे में बताया था। इसके बाद वो उससे और उसकी मां हरपाल कौर से मिला। दोनों परिवारों में शादी 35 लाख रुपए में तय की, उन्होंने 20 लाख रुपए एडवांस दिए थे। 

ऐसे में कुछ समय बाद सवरनजीत कौर कनाडा चली गई थी। वो दस साल तक लगातार बहू और उसके मायके वालों से सपंर्क बनाने का प्रयास करते रहे, लेकिन उन्होंने कोई जवाब न दिया। अब जब उसे पता चला की वो फिर से पंजाब आई है तो जल्दी से पुलिस को इस बारे में सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गयी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लड़की को गिरफ्तार कर लिया है जबकि मां अभी विदेश में है। मिली जानकारी अनुसार पुलिस आरोपी महिला को अदालत में पेश कर रिमांड लेनी की तैयारी में है।  


Tania pathak

Related News