इंसानियत शर्मसार, नाली में पड़ा मिला नवजात बच्चे का भ्रूण, फैली सनसनी (देखें तस्वीरें)

5/11/2021 12:22:50 PM

पठानकोट: पठानकोट की हाउसिंग बोर्ड कालोनी में उस समय सनसनी फैल गई, जब इलाकावासियों ने नाली में नवजात बच्चे का भ्रूण पड़ा देखा। इस घटना की ख़बर इलाके में आग की तरह फैल गई, जिसके बाद लोगों की भीड़ बड़ी संख्या में इकट्ठी होनी शुरू हो गई। 

PunjabKesari

इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने भ्रूण को कब्ज़े में लेकर कार्रवाई करनी शुरू कर दी। इस घटना के संबंध में जानकारी देते हुए मोहल्लावासियों ने बताया कि वह जब यहां से जा रहे थे तो उनका ध्यान नाले पर पड़ गया, जिसमें एक नवजात बच्चे का भ्रूण पड़ा हुआ था। इसके बारे में सबसे पहले उन्होंने इलाके के काऊंसलर को बताया फिर उसने इस की सूचना पुलिस को दी।

PunjabKesari

सूचना मिलने पर पहुंचे पुलिस के आधिकारियों ने भ्रूण को अपने कब्ज़े में ले लिया। उन्होंने लोगों के बयान दर्ज करके इस मामले की अगली कार्रवाई करनी शुरू कर दी। पुलिस की तरफ से उक्त भ्रूण लड़के का बताया जा रहा है। इस संबंधित अन्य जानकारी देते हुए एस.एच.ओ. दविन्दर सिंह ने बताया कि उन्होंने केस दर्ज कर लिया है। इलाके में लगे सी.सी.टी.वी कैमरे की मदद से आरोपी की तालाश की जा रही है, जिसे बहुत जल्द काबू कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

static