''बर्फी'' के एक टुकड़े को लेकर हो गया कांड,  घटना CCTV में कैद

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2024 - 11:00 AM (IST)

खन्ना : नजदीकी गांव दहेड़ू में बर्फी को लेकर झगड़ा हो गया। यहां गांव के कुछ लोगों ने दुकानदार व उसके परिवार के लोगों पर हमला कर दिया। दुकानदार के सिर में प्लेट मारी गई। ईंटों से भी हमला किया गया। हमले में दुकानदार समेत तीन लोग घायल हो गए, जिन्हें खन्ना सिविल अस्पताल भर्ती कराया गया। घायलों के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। 

वहीं दुकान के अंदर हुए झगड़े की फुटेज सी.सी.टी.वी. में भी कैद हो गई। दुकान के बाहर कोई कैमरा नहीं था। दुआरिका प्रसाद ने पुलिस के पास बयान दर्ज कराए कि वह दहेड़ू में जय राम स्वीट शाप नामक दुकान चलाता है। उसकी दुकान पर गांव का अमनजोत सिंह सामान लेने आया था जो खुद ही काउंटर में से बर्फी निकाल खाने लगा।

जब उसने अमनजोत को रोका तो वह उसके साथ झगड़ा करने लगा व उसके सिर में प्लेट मारकर हमला कर दिया गया। इसी बीच दुकानदार का भाई संतोष कुमार और बहन नीशु आ गए। दुआरिका के अनुसार शोर सुनकर अमनजोत का पिता चरण सिंह और 6-7 अन्य व्यक्ति वहां आ गए। इन सभी लोगों ने उससे, उसके भाई बहन से मारपीट की। ईंटों से हमला कर दिया व दुकान की तोड़फोड़ की गई।

क्या कहना है पुलिस इंचार्ज का

इस संबंध में जब मामले की जांच कर रहे आई.ओ. कोट पुलिस चौकी के इंचार्ज परगट सिंह ने बताया कि पुलिस ने दुकानदार दुआरिका प्रसाद के बयानों पर भारतीय न्याय संहिता (बी.एन.एस.) की धारा 115 (2), 118 (1), 324 (4), 191 (3) और 190 के तहत केस दर्ज किया है। फिलहाल अमनजोत सिंह तथा उसके पिता चरण सिंह को नामजद किया गया है। जांच के दौरान जिन लोगों के नाम सामने आएंगे, उन्हें नामजद करके गिरफ्तार किया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News