रेमडेसिविर टीके की कालाबाजारी करने वाले व्यक्ति के खिलाफ FIR दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, May 19, 2021 - 07:47 PM (IST)

जालंधर: कोविड-19 के इलाज में इस्तेमाल की जाने वाली दवाओं की काला बाजारी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करते हुए जिला प्रशासन ने पुलिस विभाग को रेमडेसिविर टीके की कालाबाजारी करने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ एफ.आई.आर दर्ज करने को कहा।

इस संबंधी जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर जालंधर श्री घनश्याम थोरी ने कहा कि मिस. रीमा गुगलानी द्वारा लव मेहरा नाम के व्यक्ति के खिलाफ इस टीके को जमा करने संबंधी शिकायत प्राप्त हुई थी। उन्होंने बताया कि शुरूआती जांच दौरान सभी आरोप सही पाए गए थे। ऐपीडैमिक एक्ट और डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के अंतर्गत पुलिस विभाग को एफ.आई.आर दर्ज करने की सिफारिश की गई है।

डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि कोविड-19 महामारी दौरान प्रशासन जिला निवासियों को मानक स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध करवाने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने जिला निवासियों को यह भी अपील की कोविड के इलाज में अधिक पैसे वसूलने और किसी भी अस्पताल द्वारा की जा रही लापरवाही संबंधी जानकारी ज़िला प्रशासन को वाट्सएप नंबर 98889-81881 और 95017-99068 द्वारा सबूतों सहित दी जाए, जिससे संकट की घड़ी में इस अपराध में लिप्त लोगों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जा सके। उन्होंने कहा कि अगर शिकायतकर्ता द्वारा दी गई जानकारी सही पाई जाती है और एफ.आई.आर. दर्ज हो जाती है तो जिला प्रशासन की ओर से उसे सम्मानित भी किया जाएगा।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News