पंजाब के इस IELTS सैंटर पर ताबड़तोड़ फायरिंग, 30 Students और स्टाफ थे मौजूद

punjabkesari.in Wednesday, Dec 07, 2022 - 08:32 AM (IST)

तरनतारन(रमन): जिले के अधीन आते कस्बा वल्टोहा में स्थित आईलैट्स सैंटर के मालिक से विदेश में बैठे गैंगस्टर सुप्रीत सिंह उर्फ हैरी चट्ठा ने 15 लाख रुपए की फिरौती मांगी। फिरौती न देने पर अज्ञात व्यक्तियों ने आईलैट्स सैंटर पर फायरिंग कर दी परंतु सैंटर में मौजूद 3 दर्जन से अधिक विद्यार्थी व स्टाफ सदस्य बाल-बाल बच गए। फायरिंग के बाद आरोपी फरार हो गए। इस घटना से आईलैट्स सैंटर मालिक के परिवार व सैंटर के विद्यार्थियों में डर का माहौल है। फिलहाल पुलिस ने सी.सी.टी.वी. फुटेज कब्जे में लेकर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

PunjabKesari

महाबीर सिंह निवासी वल्टोहा ने बताया कि 30 नवम्बर की शाम उसके मोबाइल पर विदेश से कॉल आई। कॉल करने वाले ने अपना नाम हैरी चट्ठा बताते हुए 15 लाख रुपए की फिरौती मांगी। उसने थाना वल्टोहा के प्रभारी के साथ बातचीत की। फोन कॉल्स के साथ-साथ उसे यह मैसेज आने शुरू हो गए कि मैं (हैरी च_ा) घर के सभी मैंबरों के आने-जाने की जानकारी रखता हूं। बाद में कॉल्स पर धमकी मिली कि अगर फिरौती के पैसे नहीं मिले तो फायरिंग की जाएगी। 

मामले की जानकारी जब एस.पी. विशालजीत सिंह को दी तो सोमवार को केस दर्ज करने के आदेश जारी हुए। थाना वल्टोहा की पुलिस ने केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू की। मंगलवार सुबह करीब 10 बजे जब वह अपने आईलैट्स सैंटर से थाने के लिए रवाना हुआ तो 2 अज्ञात व्यक्तियों ने उसके आईलैट्स सैंटर पर फायरिंग कर दी। फायरिंग करने के बाद हमलावर मोटरसाइकिल पर फरार हो गए। यह घटना सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई। फायरिंग के कुछ घंटों बाद उसे 2 बार दोबारा धमकाया गया है। धमकी देने वाले ने आने वाले दिनों में उसकी हत्या करने की बात की है। उसका पूरा परिवार इस समय डर के साए में है। उसने एस.एस.पी. से आरोपियों को काबू करने की मांग की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News