तरनतारन में बड़ी वारदात, नौजवान ने मासी की गोलियां मारकर की ह*त्या (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Monday, Dec 04, 2023 - 11:51 AM (IST)

तरनतारन (रमन): अमृतसर-बठिंडा नैशनल हाइवे के अधीन आती स्मार्ट सिटी कालोनी के नजदीक 1 रिहायशी क्षेत्र में 1 महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलने के काफी समय बाद थाना सदर तरनतारन की पुलिस मौके पर पहुंची व बनती कार्रवाई शुरु की। 

PunjabKesari

 जानकारी के अनुसार कुलविंदर कौर पुत्री मुख्तार सिंह निवासी तरनतारन (35) अपने घर में उपस्थित थी। इस बीच नजदीकी रिश्तेदार घर में दाखिल हुआ। इसने गोलियां चलाते हुए बेरहमी से महिला की हत्या कर दी। परिजनों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। बताया जा रहा है कि उक्त वारदात को अंजाम महिला की बहन के बेटे द्वारा दिया गया।  थाना सिटी तरनतारन के प्रभारी सब इंस्पैक्टर बलजिंदर सिंह बाजवा मौके पर पहुंचे, परंतु थाना सदर तरनतारन की पुलिस घटना स्थल पर लेट पहुंचने के कारण कार्रवाई काफी प्रभावित हुई। डी.एस.पी. गोइंदवाल साहिब रविशेर सिंह ने बताया कि कुलविंदर कौर नामक महिला की बेरहमी से हत्या की गई है। फिलहाल सी.सी.टी.वी. फुटेज के आधार पर कार्रवाई शुरु कर दी गई है। मामले की हर पक्ष से जांच की जाएगी।  

PunjabKesari 

  उधर, डी.एस.पी. (डी.) अरुण शर्मा ने कहा कि पुलिस द्वारा क्षेत्र में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज कब्जे में लेते हुए हत्यारे की तलाश शुरु कर दी गई है। गौरतलब है कि थाना सदर तरनतारन के प्रभारी हरिंदर सिंह का मोबाइल बंद होने के कारण पुलिस को घटना स्थल पर पहुंचने में काफी देरी हो गई। कानूनी कार्रवाई प्रभावित होने के कारण अब लोगों में रोष पाया जा रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News