गम में बदली Lohri की खुशियां, एक झटके में थम गई इस शख्स की सांसे

punjabkesari.in Tuesday, Jan 12, 2021 - 10:29 AM (IST)

तलवंडी साबो: गांव राईयां में एक घर में लोहड़ी के त्योहार पर नौजवान की गोली लगने से मौत हो गई। इस संबंधित सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार हरजीत सिंह (23) अपने चाचा गुरसेवक सिंह निवासी पक्का शहीदां (हरियाणा) के साथ गांव रइयां में लड़के की पहली लोहड़ी के समागम में आया था। गतरात जब समागम चल रहा था तो गुरसेवक सिंह के मामा सुरजीत सिंह के साथ लगते घर में हरजीत सिंह और मामा सुरजीत सिंह पेशाब करने चले गए। गुरसेवक सिंह अनुसार सुरजीत सिंह ने पेशाब करने समय अपना 22 बोर रिवाल्वर हरजीत सिंह को पकड़ा दिया। इस समय जब हरजीत सिंह रिवाल्वर को चैक करने लगा तो अचानक उसमें से गोली चल गई, जो हरजीत सिंह की छाती में लगी। 

गुरसेवक सिंह ने बताया कि फायर की आवाज़ सुनकर जब वह और अन्य रिश्तेदार सुरजीत सिंह के घर आए तो उसका भतीजा हरजीत सिंह नीचे गिरा पड़ा था। हरजीत को तुरंत बठिंडा के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। बाद में मृतक की लाश स्थानीय सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाई गई। गुरसेवक सिंह ने बयान में कहा कि यह हादसा अचानक और कुदरती हुआ है और वह किसी ख़िलाफ़ कोई कार्रवाई नहीं करवाना चाहते। दूसरी तरफ़ पुलिस ने अपनी ख़ुफ़िया जांच दौरान पाया है कि सुरजीत सिंह पुत्र किशन सिंह निवासी रईयां अपने भाई के पोते की लोहड़ी के समागम में ख़ुशी में फायर कर रहा था। सुरजीत सिंह से अपने रिवाल्वर के साथ किए फायर के साथ हरजीत सिंह की छाती में गोली लगी और उसकी मौत हो गई। तलवंडी साबो पुलिस ने सुरजीत सिंह के खिलाफ धारा 304, 336 आई.पी.सी. और हथियार एक्ट के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News