फुटबॉल कोच ने नहीं उठाया फोन तो तैश में आई लड़की ने उठा लिया Dreaded Step

punjabkesari.in Saturday, Oct 01, 2022 - 12:16 PM (IST)

जालंधर (महेश): थाना सदर के अधीन पड़ते गांव समराए निवासी 26 वर्ष की फुटबॉल कोच युवती हरदीप कौर द्वारा कोई जहरीला पदार्थ निगल लिए जाने के कारण उसकी मौत हो गई। मामले की जांच कर रहे जंडियाला पुलिस चौकी के प्रभारी मोहिन्द्र सिंह ने बताया कि मृतका हरदीप कौर पुत्री जोगिन्द्र सिंह के शव को सिविल अस्पताल भेज दिया और पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

 उन्होंने बताया कि मृतका हरदीप की मां कमलजीत कौर पुलिस को बयान दिए हैं कि उसकी बेटी ने उसी के साथ ही सरकारी स्कूल समराए-जंडियाला में बतौर फुटबॉल कोच डयूटी करते अरुणदीप सिंह उर्फ अरुण पुत्र कुलदीप सिंह निवासी बड़ी पत्ती जंडिायाला से तंग आकर जहरीला पदार्थ निगला है। अरुण ही उसकी मौत का जिम्मेदार है। जांच अधिकारी मोहिन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने अरुण के खिलाफ उसकी मां की शिकायत के आधार पर थाना सदर में आई.पी.सी. की धारा 306 (खुदकुशी करने के लिए मजबूर करना) के तहत 151 नम्बर एफ.आई.आर. दर्ज कर ली है।

चौकी प्रभारी ने बताया कि पुलिस जांच में पता चला है कि अरुण व हरदीप 3-4 वर्ष से इकट्ठे ही समराए-जंडियाला स्कूल में फुटबॉल की कोचिंग दे रहे थे। इसी दौरान उन दोनों में अच्छे सबंध बन गए। अरुण काफी समय से हरदीप का फोन नहीं उठा रहा था, जिससे तंग आकर उसने कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया। हालत काफी ज्यादा बिगड़ जाने पर उसे पिम्पस अस्पताल जालंधर में भर्ती करवाया गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जंडियाला चौकी प्रभारी मोहिन्द्र सिंह ने कहा कि आरोपी अरुण फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए रेड की जा रही है। उसके घर पर भी पुलिस ने पूरी नजर रखी हुई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News