गायिका को दफ्तर बुला जबरन बनाए शारीरिक संबंध, बदनामी के डर से रही चुप

8/14/2020 10:11:04 AM

लुधियाना (ऋषि): संधू नगर की रहने वाली एक गायिका ने एक व्यक्ति पर हैबोवाल में अपने दफ़्तर बुला कर उसके साथ जबर-जनाह का आरोप लगाया है। वारदात के 6 दिनों बाद डिविज़न नंबर-8 की पुलिस को उसने लिखित शिकायत दी है। पुलिस ने गायिका की शिकायत के आधार पर उसके साथ प्रोग्राम करने वाले गायक राजू मान और उसके दोस्त खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एसएचओ जर्नैल सिंह अनुसार पुलिस को दी शिकायत में गायिका ने बताया कि 5 अगस्त को गायक राजू मान उसे अपने साथ एक व्यक्ति की जन्मदिन पार्टी पर लेकर गया था, जिस के 2 दिनों बाद बाद फिर उसी व्यक्ति के दफ़्तर में ले गया, जहाँ उसके साथ ज़बरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। पहले तो उसने बदनामी के डर कारण किसी को कुछ नहीं बताया परन्तु अब अपनी बहन के साथ पुलिस के पास इंसाफ़ लेने पहुँची। पुलिस अनुसार शुक्रवार पीड़िता का सिविल अस्पताल से मेडिकल करवाया जायेगा।

जर्नैल सिंह अनुसार शुरुआती जांच में सामने आया है कि राजू मान और पीड़ित की काफ़ी समय से जान -पहचान है। वह उसे दफ़्तर में सुबह 11 बजे ले कर गया था और शाम 6 बजे वापस लेकर आया, जिस पर जबर-जनाह के आरोप लगाऐ जा रहे हैं। उसकी तरफ से उसी दिन गायिका के खाते में 5 लाख रुपए पहले भेजने और फिर वापस लिए जाने की बात सामने आ रही है। सुबह बैंक खातों की डिटेल भी निकली जायेगी। फ़िलहाल पुलिस की तरफ से नामज़द मुलजिमों की खोज में छापेमारी की जा रही है। इतने दिनों तक पुलिस के पास शिकायत लेकर न आने कारण पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है। 


Edited By

Tania pathak

Related News