पंचायत चुनाव : BDO दफ्तर में मचा हड़कंप, दहशत में लोग

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2024 - 12:13 PM (IST)

फिरोजपुर : पंजाब के सभी गांवों में पंचायत चुनाव के कारण राजनीतिक माहौल गर्माया हुआ है। इस दौरान कई गांवों में सर्वसम्मति से पंचायत चुनी जा रही हैं तो कई गांवों के लोग चुनाव के जरिए अपनी पंचायत चुनना चाहते हैं। इसी बीच फिरोजपुर शहर से एक बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है, जहां सरपंच के चुनाव के लिए नामांकन पत्र भरने आए पूर्व सरपंच ने बी.डी.ओ. दफ्तर में फायरिंग कर दी। यही नहीं उसने एक व्यक्ति का बैग भी छीन लिया।         

इस संबंध में जानकारी देते हुए एक व्यक्ति ने बताया कि वह गांव मोहरेवाला से अपने बेटे का नामांकन भरने आए थे। इस दौरान उनके गांव के पूर्व सरपंच ने उन्हें डराते हुए फायर कर दिए और सचिव का बैग छीन लिया। फायर करने के बाद वह फटाफट गाड़ी में बैठ कर फरार हो गया। उक्त व्यक्ति ने बताया कि जिस तरह उन्हें डराया जा रहा है इस तरह तो वह अपने गांव में भी सुरक्षित नहीं हैं। इस डर के माहौल में तो कोई चुनाव में खड़ा भी नहीं हो सकता।    

इस घटना के बाद वहां मौजूद बाकी लोगों में भी दहशत का माहौल बन गया। इसके बाद लोगों के दिनों में यह सवाल उठने लगे हैं कि सरकार द्वारा असला जमा करवाने के आदेशों के बावजूद यह लोग हथियार लेकर कैसे घूंम रहे हैं।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News