खन्ना थाने में बाप-बेटे को नंगा करके वायरल की थी वीडियो, मामले में आया मोड़

punjabkesari.in Sunday, Sep 06, 2020 - 02:13 PM (IST)

खन्ना (कमल): बहु-चर्चित वायरल नग्न वीडियो मामले में नामजद थाना सदर खन्ना के पूर्व एस.एच.ओ. बलजिन्द्र सिंह ने माननीय सुप्रीम कोर्ट की तरफ से अंतरिम जमानत रद्द हो जाने के बाद आज लुधियाना रेंज के आई.जी. नौनिहाल सिंह के आगे आत्म समर्पण कर दिया है।

उल्लेखनीय है कि जमीनी झगड़े के मामले में थाना सदर खन्ना के एस.एच.ओ. बलजिन्द्र सिंह की तरफ से गांव दहेड़ू के किसान, उसके नौजवान पुत्र और उसके दलित सीरी (भागीदार) को थाने में बुलाकर नग्र करने उपरांत बनाई वीडियो को वायरल कर दिया गया था जिसके बाद माननीय पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के आदेशों पर ए.डी.जी.पी. डा. नरेश अरोड़ा के नेतृत्व में बनी एस.आई.टी. ने अपनी रिपोर्ट में बलजिन्द्र सिंह और एक हैड कांस्टेबल वरुण कुमार के खिलाफ थाना सिटी खन्ना-1 में केस दर्ज करवाया था। 

पूर्व एस.एच.ओ. बलजिन्द्र सिंह कुछ महीनों से पुलिस की पुहंच से बाहर चला आ रहा था। गत दिनों माननीय सुप्रीम कोर्ट में बलजिन्द्र सिंह की अंतरिम जमानत खारिज कर दी गई थी। इसके बाद पंजाब पुलिस का शिकंजा कसता देख तथा और कोई चारा न होने के कारण आज लुधियाना में बलजिन्द्र सिंह ने आत्म समर्पण कर दिया, जिसको पुलिस की तरफ से जल्द माननीय अदालत में पेश कर अगली कार्रवाई आरंभ कर दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Related News

Recommended News