एक साथ चार लोगों ने दुनिया को कहा अलविदा, पूरे गांव ने दी नम आंखों से विदाई

punjabkesari.in Sunday, Jan 24, 2021 - 10:25 AM (IST)

तलवाड़ा (अनुराधा): गांव रौली के नवयुवकों सुनील और सरबजीत की गत दिवस कार और बस की टक्कर के हादसे में मौत हो गई थी। उनका अंतिम संस्कार गांव के श्मशानघाट में किया गया। श्मशानघाट में दोनों युवकों का अंतिम संस्कार करते समय पूरा गांव रो उठा। गौर हो कि गत दिवस कार और बस की टक्कर में बच्चे आर्यन समेत सुनील, सरबजीत और कुलदीप की मौत हो गई थी

दूसरी और अन्य दो मृतकों में आर्यन को उसके घर गांव बांगडिय़ां ले जाया गया। वह अपने मामा के घर आया हुआ था। गत दिवस मामा के साथ तलवाड़ा जाते हुए हादसे में उसकी मौत हो गई थी। चौथा मृतक जालंधर से कुलदीप था, उसकी बॉडी को भी उसके घर जालंधर पोस्टमार्टम के बाद भेज दिया गया था। अंतिम संस्कार के मौके पर विधायक इंदु कौंडल विशेष रूप से पधारीं और परिवार को सांत्वना दी। सरपंच सरोज बाला ने भी परिवार को हिम्मत दी। इस मौके पर विभिन्न गांवों के सरपंच और लोग मौजूद थे। सभी ने दुखी मन से 2 चिताओं को एक साथ जलते देखा।

PunjabKesari

सदमे से सुनील का पिता अस्पताल में दाखिल 
जैसे ही सुनील की लाश को अंतिम संस्कार के लिए ले जाने लगे तो उसके पिता सदमे में एकदम बेहोश हो गए और उनको तुरंत सरपंच सरोज बाला एवं उनके पति ने अपने कार में डालकर बी.बी.एम.बी. अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्हें ऑक्सीजन लगाकर डाक्टर ने ट्रीटमैंट दिया। डाक्टर ने बताया कि बड़ा आघात लगने के कारण इनकी ऐसी हालत हुई है। जिक्रयोग है कि तीनों परिवारों की हालत अत्यंत दयनीय है। इसलिए लोगों ने प्रशासन से माली तौर पर इन लोगों की सहायता करने की मांग की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News