फेरों से पहले मंडप में पहुंची प्रेमिका, देख दूल्हे के उड़े होश

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2019 - 06:46 PM (IST)

जालंधर(सोनू): फिल्लौर के गांव गोहावर में उस वक्त हंगामा हो गया जब एक प्रेमिका ने फेरों के वक्त पहुंचकर प्रेमी का विवाह रुकवा दिया और दूल्हा बिना दुल्हन के बारात को वापिस लेकर चला गया। जानकारी अनुसार गांव गोहावर में जसकरन कुमार पुत्र बिक्कर सिंह का विवाह इसी गांव की एक लड़की से होने लगा था। वह अपने रिश्तेदार और बारातियों के साथ यहां लड़की से शादी करवाने के लिए आया था। जैसे ही गांव के गुरुद्वारा साहिब में फेरे लेने की रस्में होने लगी तो मौके पर प्रेमिका ने पहुंचकर विवाह को रोक दिया। मौके पर पहुंची लड़की ने अपने और जसकरन के रिश्ते के बारे में बताया, जिससे माहौल तनावपूर्ण हो गया। सूचना मिलते ही गोराया पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। 

PunjabKesari

प्रेमिका संदीप ने बताया कि वह जसकरन उर्फ जस्सी के साथ करीब डेढ़ साल से रिलेशन में है। उसने बताया कि जस्सी आज उसे बिना बताए विवाह करवाने के लिए यहां आया था। आगे उसने बताया कि जस्सी ने विवाह की रस्में भी उसके साथ निभाई हुई हैं और वह उसके साथ दुबई में भी रह चुका है। इसके अलावा वह संदीप के गांव उच्चा में भी उसके परिवार के साथ रह चुका है।

PunjabKesari

बातचीत करते हुए संदीप ने कहा कि मुझे यह बताया गया था कि जस्सी के बड़े भाई के विवाह की तैयारियां चल रही हैं। उसने बताया कि मुझे बीती रात पता लगा कि जसकरन बिना बताए विवाह करवा रहा है और मैं उसके गांव शेरपुर में आज पहुंची। यहां आकर पता लगा कि वह गांव गोहावर में लड़की से शादी करवाने आया है।

PunjabKesari

सूचना का पता लगाकर संदीप मौके पर विवाह वाली जगह पहुंची और विवाह को रुकवा दिया। उसने इंसाफ की गुहार लगाते हुए उक्त व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की। इस दौरान लड़की ने अपनी और जसकरन की करवा चौथ की कुछ तस्वीरें भी दिखाई।

PunjabKesari

वहीं जब इस संबंध में जसकरन से बातचीत की गई तो उसने बताया कि उसके दुबई से वापिस आए 8 महीने हुए हैं। संदीप के साथ 4 महीनें पहले ही उसकी दोस्ती हुई थी। जब उससे संदीप द्वारा दिखाई गई तस्वीरों के बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि उससे गलती हुई है। इसके लेकर गांव वासियों में रोष पाया गया। वहीं पुलिस ने बताया कि उक्त लड़का जो लड़की से शादी करवाने आया था, उसके परिवार के साथ राजीनामा करवाकर बारात को वापिस भेज दिया गया।

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News