Canada भेजने की साजिश रच किया लाखों का Fraud, 5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2024 - 05:35 PM (IST)

लुधियाना (अनिल) : थाना जोधेवाल की पुलिस ने कनाडा भेजने के नाम पर 18 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में 5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उक्त मामले बारे जानकारी देते हुए थाना प्रभारी गुरदयाल सिंह ने बताया कि गगनदीप कॉलोनी के रहने वाले मनजोत सैनी पुत्र गुरदेव सिंह ने 12 जून 2024 को पुलिस कमिश्नर लुधियाना को शिकायत दर्ज करवाई थी। 

शिकायतकर्ता ने बताया था कि उसने कनाडा जाने के लिए मनवीर सिंह, परमवीर सिंह, राजवीर कौर, मनदीप सिंह और शौकत अली उर्फ मिसु से बात की थी जिसके बाद सभी लोगों ने आपस में मिलकर उसे कनाडा का विजिटर वीजा दिलाने के नाम पर 18 लाख रुपये की रकम वसूल की गई परंतु कई महीने बीत जाने के बाद भी उक्त लोगों ने उसे कनाडा का वीजा लगवा कर नहीं दिया। जब उसने अपने पैसे वापस मांगे तो उक्त लोगों ने उसके पैसे भी वापस नहीं किए। थाना प्रभारी ने बताया कि इसके बाद पुलिस के उच्च अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू की गई और जांच करने के बाद पुलिस ने मनवीर सिंह, परमवीर सिंह, राजवीर कौर, मनदीप सिंह और शौकत अली के खिलाफ थाना जोधेवाल की पुलिस को इमीग्रेशन एक्ट, साजिश तहत धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज करने की सिफारिश की गई।

इसके बाद पुलिस ने उक्त मामले पर कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जांच अधिकारी ने बताया कि अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है सभी आरोपी फरार है जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम में बनाकर छापामारी कर रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News