ठग ट्रैवल एजैंट : कपिल शर्मा का आका आयोजनों के नाम पर उससे लेता था मोटे नोट

punjabkesari.in Friday, Aug 09, 2019 - 09:11 AM (IST)

जालंधर (कमलेश): कपिल शर्मा का आका शहर में आयोजनों के लिए उससे मोटे नोट लेकर अपना उल्लू सीधा करता था। आका द्वारा कपलि शर्मा को दी जाने वाली शह का यह एक बड़ा कारण था। इसके अलावा भी वह अन्य धार्मिक आयोजनों के लिए भी उससे खूब पैसे ऐंठता  था। जब भी कपिल को प्रशासन या पुलिस से जुड़ी कोई समस्या सामने आती थी तो उसका आका मदद के लिए खड़ा हो जाता था। 

ऐसा नहीं है कि आरोपी कपिल शर्मा और उसकी पत्नी के खिलाफ उनके फरार होने के बाद ही ठगी की शिकायतें आई हैं। पहले भी आरोपियों के खिलाफ शिकायतें पुलिस को आती थी, लेकिन आका पुलिस को संभाल लेता था। आज जब आरोपियों के खिलाफ 23 से ज्यादा मामले दर्ज हो चुके हैं तो आका सबके सामने आकर उन्हें बचाने से कतरा रहा है। आका पर्दे के पीछे रहकर ही अपनी कार्रवाई कर रहा है, क्योंकि अगर आका खुलकर सामने आता है तो उस पर भी उंगलियां उठेंगी। आका की पूरी कोशिश है कि कपिल पुलिस के हाथ न लगे।

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सैल कई शिकायतों की कर रहा जांच
एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सैल में अभी भी आरोपी कपिल के खिलाफ कई शिकायतें विचाराधीन हैं। आने वाले दिनों में आरोपियों के खिलाफ एफ.आई.आर. की संख्या में भारी बढ़ौतरी हो सकती है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को काबू करने की पुलिस पूरी कोशिश कर रही है और भविष्य में भी कई जगह रेड की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News