पंजाब के CM कैप्टन अमरेंद्र की पत्नी को भी नहींं छोड़ा, अकाउंट से ठगी कर निकाल लिए 23 लाख

punjabkesari.in Wednesday, Aug 07, 2019 - 02:17 PM (IST)

पटियाला /रांचीः पटियाला से सांसद और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की पत्नी परनीत कौर के साथ 23 लाख की साइबर ठगी का मामला सामने आया है। ठगी की यह घटना सप्ताह पहले संसद सैशन के दौरान हुई। शातिर ठग ने महारानी परनीत कौर को एस.बी.आई. का बैंक मैनेजर बताते हुए सैलरी डालने का कहकर ए.टी.एम. और सी.वी.वी. नंबर मांगा। उसने कहा कि देरी होने पर सैलेरी अटक जाएगी। 

मैसेज देख उड़े महारानी के होश
इसके बाद ठग ने कहा कि वह फोन होल्ड कर रहा है। अब उनके पास एक ओ.टी.पी. नंबर आएगा, उसे भी वह उन्हें बता दे। इसके तुरंत बाद ही उसके खाते पर 23 लाख रुपए निकल गए। मैसेज देखते ही परनीत कौर के होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। अब पंजाब पुलिस  आरोपी को रिमांड पर लेने के लिए झारखंड गई है।

जामताड़ा पहुंची पंजाब पुलिस 
मुख्यमंत्री की पत्नी के साथ ठगी करने वाले  अताउल अंसारी को रिमांड पर लेने के लिए पंजाब पुलिस की टीम मंगलवार को झारखंड के जामताड़ा पहुंची। जामताड़ा के एस.पी अंशुमन कुमार ने बताया कि साइबर अपराधी को रिमांड पर पटियाला पुलिस के साथ भेजने की प्रक्रिया चल रही है। एस.पी. ने बताया कि 3 अगस्त को ही अंसारी को एक अन्य मामले में गिरफ्तार करके जामताड़ा जेल भेजा गया था। 

संसद सैशन दौरान झांसे में लिया
पटियाला के एस.एस.पी. मनदीप सिंह ने बताया कि अंसारी ने खुद को बैंक अधिकारी बताते हुए सांसद परनीत कौर को झांसे में लिया था।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News