अनजान व्यक्ति को फोन देना पड़ा महंगा, मामला जान रह जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2024 - 10:56 AM (IST)

जालंधर : ऑनलाइन ठगी वालों ने ठगी मारने का एक ओर रास्ता ढूंढ लिया है। इसके चलते कई राहगीरों को हजारों रुपए का नुक्सान हुआ। आप बस, ट्रेन या अन्य साधन से सफर कर रहे हैं तो सावधान हो जाएं। अगर आपसे कोई आपका मोबाइल फोन मांगता है तो देने से बचें। आजकल मोबाइल फोन मांगकर ठगी करने वाला गिरोह ट्रेनों में सफर कर रहा है, जिस कारण कई लोगों को हजारों-लाखों का नुक्सान हुआ है।

जालंधर से लखनऊ जा रहे जालंधर निवासी विनोद पुरी निवासी कमल विहार ने बताया कि जब वे मोरिंडा पहुंचे तो ट्रेन में एक अनजान व्यक्ति उनके पास आया तो उनसे फोन मांगने लगा। जब उन्होंने उसे कॉल करने के लिए फोन दिया तो कुछ समय बाद ही उनके बैंक अकाऊंट में से 20 हजार रुपए ट्रांसफर हो गए। जब उन्होंने उस व्यक्ति को ढूंढने की कोशिश की गई तो वह ठग उन्हें नहीं मिला बल्कि एक व्यक्ति ओर मिल गया जिससे भी उसी तरीके से ठगी हुई। उक्त व्यक्ति ने मोरिंडा थाने में सूचना दी तथा पुलिस ने जीरो एफ.आई.आर. दर्ज कर दी।

पीड़ित विनोद पुरी ने बताया कि जब उन्होंने बैंक में से खाता नंबर तथा खाताधारक के घर का पता किया तो वह जालंधर का निकला। उन्होंने बताया कि इस संबंध में उन्होंने कमिश्नरेट तथा संबंधित थाने में लिखित रूप में शिकायत दर्ज करवा दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News