हंगामा: मकसूदां मंडी के बाहर ट्रक वालों ने महिला को किया काबू (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2019 - 02:53 PM (IST)

जालंधर(वरुण):  भोले-भाले नौजवानों को अपने जाल में फंसाकर लूटने वाली एक शातिर लड़की को पुलिस ने काबू किया है। मामला पंजाब के जालंधर का है, जहां एक लड़की  रात के समय ट्रक ड्राइवरों से शारीरिक संबंध बनाने के नाम पर पल भर में उन्हें कंगाल कर देती है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार मकसूदां मंडी के बाहर खड़े होने वाले ट्रकों के ड्राइवरों ने एक महिला को काबू करके आरोप लगाया कि यह महिला रात के समय ड्राइवरों को शारीरिक संबंध बनाने के नाम पर लूटती है। उक्त महिला पिछले 4 सालों से अपने साथियों के साथ मिलकर यह काम कर रही है। ट्रकों के ड्राइवरों ने आरोप लगाया कि देर रात यह महिला अपने 3 से 4 साथियों के साथ मकसूदां मंडी के बाहर खड़े होने वाले ट्रक ड्राइवरों को फंसाती है और बाद में ट्रक के अंदर शारीरिक संबंध बनाने के बाद यह महिला या तो अपने साथियों को बुलाकर ड्राइवरों की मारपीट व धमका कर उनसे पैसे वसूलती है या फिर शारीरिक संबंध बनाने के बाद ड्राइवरों के पैसे व कपड़े तक लेकर फरार हो जाती है।

PunjabKesari

एक चालक ने आरोप लगाया कि 4 दिन पहले भी इस महिला ने सुक्खा निवासी धर्मकोट नाम के ड्राइवर को शारीरिक संबंध बनाने के नाम पर फंसाया और बाद में उसका पर्स व कपड़े लेकर फरार हो गई। पर्स में 12,000 रुपए थे। इसकी शिकायत थाना डिवीजन नंबर-1 की पुलिस को भी दी गई थी। वहीं ट्रांसपोर्टरों ने आरोप लगाया कि उक्त महिला ने इलाके का माहौल खराब कर रखा है। उधर थाना-1 की ए.एस.आई. बलजीत कौर का कहना कि महिला को उसके पति के हवाले कर दिया गया है।  मामले की जांच की जाएगी। हालांकि महिला ने देर रात कर मंडी के बाहर घूमने की बात मानी, लेकिन चोरी के आरोपों का खंडन किया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Related News