मकसूदां सब्जी मंडी में फैली दहशत, इस हालत में मिला श\व

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2024 - 11:22 AM (IST)

जालंधर: मकसूदां सब्जी मंडी में शेड के पिल्लर से लटका हुआ शव मिलने से दहशत का माहौल हो गया। लोगों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद रात्रि ड्यूटी कर रहे ए.सी.पी. ट्रैफिक और थाना नंबर 8 पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारा। जांच में पता चला कि मृतक बाजार में मजदूरी करता था।

थाना नंबर 1 के एडिशनल एस.एच.ओ राजिंदर सिंह ने कहा कि आत्महत्या का कारण व्यक्ति के शरीर से जुड़ी कोई बीमारी है। उन्होंने बताया कि पुलिस जांच में पता चला कि वह शरीर पर खुजली से परेशान था और आर्थिक तंगी के कारण वह अपना इलाज नहीं करा पा रहे था। इस कारण उसने खंभे से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली।

मृतक की उम्र करीब 54 साल बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को 72 घंटे के लिए सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। यह शेड मकसूद मंडी के पीछे मौजूद है, जो नागरा गांव की ओर भी जाता है। मृतक के पास से किसी भी प्रकार का कोई पहचान पत्र बरामद नहीं हुआ और न ही उसका मोबाइल फोन मिला। मौके पर पहुंचे थाना नंबर 1 के ए.एस.आई. श्याम जी लाल का कहना है कि फिलहाल आसपास के इलाकों में जाकर मृतक की तस्वीर दिखाकर पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News