पहले एक साथ बैठ कर पी शराब फिर दोस्तों ने कर दिया कांड, मामला जान रह जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2024 - 05:54 PM (IST)

लुधियाना : लुधियाना से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक युवक की उसके ही 2 दोस्तों ने बेरहमी से हत्या कर दी। घटना से पहले वे इकट्ठे कार में घूमने गए थे और शराब भी पी थी। इसके बाद आपस में हुए झगड़े के बाद उन्होंने अपने ही साथी की हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में 12 घंटों के अंदर ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार अभिषेक कुमार उर्फ ​​पुन्नू (27) निवासी नाली मोहल्ला मंगलवार को अपने दोस्तों के साथ घूमने गया था। देर रात 12.30 के करीब जब वह वापिस आए तो नाली मोहल्ले में उनकी आपस में लड़ाई हो गई। इस दौरान 2 दोस्तों ने अभिषेक की गर्दन पर चाकू मारकर हत्या कर दी। यह घटना पास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई। घटना का पता चलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने फुटेज कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने एक आरोपी अमित उर्फ कालू पुत्र सुरिंदर सिंह निवासी नाली मोहल्ला को गिरफ्तार कर उससे वारदात में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है।    

खुद दरवाजा खटखटा परिवार वालों को बुलाया बाहर 

पुलिस के अनुसार हत्यारे इतने शातिर थे कि अभिषेक की हत्या करने के बाद किसी को उन पर शक न हो को उन्होंने खुद उसके घर का दरवाजा खटखटाया और परिवार के सदस्यों को बुलाया और किसी अन्य द्वारा उस पर हमला कर फरार होने की बात कही। इसके बाद जांच के दौरान जब पुलिस ने फुटेज चैक की तो सच सामने आया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News