14 साल की नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, बेटी को लेकर भटकता रहा परिवार

punjabkesari.in Wednesday, Jul 27, 2022 - 03:28 PM (IST)

नाभा (जैन) : सदर थाना क्षेत्र में गत 24 जुलाई की रात 14 वर्षीय छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला उस समय गर्मा गया जब पीड़िता के परिवार ने आरोप लगाया कि 24 जुलाई की रात पुलिस ने हमारी कोई सुनवाई नहीं की। 

25 जुलाई को परिजन पीड़िता को लेकर सदर थाने में दिन भर भटकते रहे, पर किसी भी पुलिस अधिकारी ने बच्ची को सिविल अस्पताल में भर्ती नहीं करवाया और रात को घर भेज दिया। आज जब यह मामला श्री गुरु रविदास सेवा सोसायटी के ध्यान में आया तो सोसायटी के नेता रामधन (बसपा नेता) ने सुबह बच्ची को घर से लाकर सिविल अस्पताल एमरजैंसी में भर्ती करवाया। इसके बाद थाना सदर की  सहायक थानेदार और पुलिस लेडी सब-इंस्पैक्टर अस्पताल पहुंचे। लड़की के पिता ने गंभीर आरोप लगाते हुए खून से लथपथ कपड़े भी दिखाएं।

डी.एस.पी दविंदर अतरी ने संपर्क करने पर बताया कि जब यह मामला मेरे ध्यान आया तो दोनों दोषी नौजवान गुरध्यान सिंह पुत्र बलबीर सिंह निवासी गांव अभयपुर और अमनदीप सिंह पुत्र भिंदरजीत सिंह निवासी सुखेवाल और एक अन्य अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करके उन्हें संगरूर जिलें में जांच के लिए लाया गया।  डी.एस.पी. ने आगे बताया कि महिला पुलिस अधिकारी ने पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए हैं। बुधवार को मैडीकल जांच के बाद लड़की के बयान अदालत में दर्ज करवाएं जाएंगे।  बसपा नेता रामधन ने पुलिस कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा कि पीड़िता को 25 जुलाई को अपना मेडिकल कराना चाहिए था। उन्होंने 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया कि अगर न्याय नहीं मिला तो सदर थाने का घेराव किया जाएगा क्योंकि नाबालिग लड़की को जबरन खेतों में ले जाया गया जहां सामूहिक बलात्कार किया गया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News