गिप्पी ग्रेवाल ने की लोगों से विनती-काम नहीं जान कीमती,नियमों को करें फॉलो

punjabkesari.in Tuesday, Mar 24, 2020 - 03:16 PM (IST)

 

जालंधर (ब्यूरो): दुनिया भर में कोरोना वायरस ने लोगों की मुश्किलें को कई गुणा बढ़ा दिया है। इस खतरनाक वायरस के कारण अब तक कई जिंदगियां मौत के मुंह में जा चुकी  हैं। भारत में भी इस वायरस के साथ पीडितों के मामले दिनों -दिन बढ़ते जा रहे हैं, जिस कारण सरकार की तरफ से कर्फ़्यू का ऐलान किया गया है।

ऐसे में आम लोगों के साथ-साथ पंजाबी सितारे भी अपने घरों में कैद हो कर रह गए हैं। पंजाबी इंडस्ट्री के रॉकस्टार गिप्पी ग्रेवाल ने इस दौरान कहा कि गरीब लोगों को रोटी देने का प्रबंध किया जाना चाहिए। इसके इलावा उन्होंने सभी फिल्मी सितारों से अपील करते कहा कि हमें सभी को गरीब लोगों की मदद अपने-अपने स्तर पर करनी चाहिए। जरूरी नहीं कि पंजाब सरकार ही यह काम करे, हमें भी इंसानियत के नाते लोगों की मदद करनी चाहिए।

 पंजाब में कर्फ़्यू पर बोलते हुए गिप्पी ने कहा कि पंजाब के लोग घरों में बैठने को तैयार नहीं हैं। लोग अभी भी कोरोना को मजाक में ले रहे हैं। मैं सभी लोगों से अपील करता हूं कि सभी लोग सरकार के दिए नियमों को फॉलो करें तो इस महामारी से छुटकारा पाया जा सकता है। बता दें कि गिप्पी ग्रेवाल आइसोलेशन दौरान अपने घर में परिवार के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News