SMO की सरकारी रिहायश बनी अय्याशी का अड्डा, प्रेमी जोड़े के कमरे में पाए जाने पर शुरू हुई जांच

punjabkesari.in Saturday, Aug 27, 2022 - 10:43 AM (IST)

तरनतारन (रमन): सिविल अस्पताल कॉम्पलैक्स में बनी नई एस.एम.ओ. की रिहायश आजकल अय्याशी का अड्डा बनी हुई है। हालांकि इस रिहायश में कोई भी सीनियर मैडीकल अधिकारी नहीं रह रहा परंतु इसकी चाबी संभालने वाले अय्याशी करते देखे जा सकते हैं। 

स्थानीय अमृतसर रोड पर स्थित जिला स्तरीय सिविल अस्पताल के क्वार्टरों के नजदीक बनाई गई सीनियर मैडीकल अधिकारी की नई रिहायश जो आजकर चर्चा का विषय बनी हुई है की चाबी एक महिला स्टाफ के पास होती है। बीते कुछ दिन पहले उक्त महिला ने अपने प्रेमी या फिर मंगेतर बताए जा रहे युवक को रिहायश में बुला लिया। इनके द्वारा रिहायश के अंदर कमरे का दरवाजा बंद कर लिया गया। सरकारी रिहायश में पहुंचे युवक की भनक लगने के बाद अस्पताल में कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं। कई घंटों तक दरवाजा न खुलने के बाद सीनियर स्टाफ नर्स मौके पर पहुंची। लगातार दरवाजा खटखटाने के बावजूद रिहायश से कोई बाहर नहीं निकला। 

मामला गंभीर होने पर इसकी सूचना अस्पताल के सीनियर मैडीकल अधिकारी डा. रमनदीप सिंह पड्डा को दी गई, जिन्होंने और स्टाफ को भेजकर रिहायश का दरवाजा खुलवाया। अंदर कमरे में से एक महिला बाहर निकली जिसने युवक को अपना मंगेतर बताया। अस्पताल का स्टाफ इक_ा होने पर कमरे में मौजूद युवक अचानक रिहायश से गायब हो गया। रिहायश से बाहर निकली महिला कौन है, इसकी जांच की जा रही है। सूत्रों से यह भी पता चला है कि कमरे में से शराब की बोतल व अन्य सामान भी बरामद हुआ है। इस सरकारी रिहायश का गलत उपयोग करने संबंधित अस्पताल प्रशासन द्वारा विभागीय जांच शुरू कर दी गई है। इस बात का पता लगाया जा रहा है कि उक्त युवक पहले कितनी बार रिहायश में दाखिल हो चुका है। उधर, सिविल अस्पताल के मौजूदा सीनियर मैडीकल अधिकारी डा. रमनदीप सिंह पड्डा ने कहा कि इस सरकारी रिहायश का कब्जा पहले एस.एम.ओ. के पास है। इससे उनका कोई लेना-देना नहीं है। फिलहाल रिहायश के गलत उपयोग का मामला लिखित तौर पर सिविल सर्जन के ध्यान में लाया जा चुका है।

मामले की जांच के बाद होगी कार्रवाई : सिविल सर्जन 
सिविल सर्जन डा. सीमा का कहना है कि अस्पताल की सरकारी रिहायश के गलत उपयोग पर मामले की जांच करवाई जा रही है, जो भी आरोपी पाया जाएगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फिल्हाल सरकारी रिहायश की जिम्मेदारी पुराने एस.एम.ओ. से लेकर मौजूदा एस.एम.ओ. डा. पड्डा को दी जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News