तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने ऑल्टो को मारी टक्कर, 2 की मौत

11/22/2020 10:40:43 AM

जीरकपुर(गुरप्रीत): जीरकपुर-पटियाला रोड पर बीती रात एक स्कॉर्पियो ने ऑल्टो को टक्कर मार दी। हादसे में ऑल्टो कार सवार 2 लोगों की मौत हो गई और 2 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने आरोपी स्कॉर्पियो चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार नीरज सचदेवा और उसका दोस्त ईशांत मदान निवासी अबोहर ऑल्टो कार में जीरकपुर की तरफ आ रहे थे। इस दौरान उनकी कार में गिद्दड़बाहा से एक अज्ञात व्यक्ति भी सवार हो गया। गाड़ी कमरपाल चला रहा था। जब वे जीरकपुर-पटियाला रोड पर पैट्रोल पंप पर तेल डलवाने के लिए मुड़ने लगे तो सामने से आ रही एक तेज रफ्तार जम्मू नंबर की स्कॉर्पियो गाड़ी ने उनकी कार को टक्कर मार दी। ऑल्टो में सवार चारों लोग गंभीर रूप में जख्मी हो गए। 

सूचना मिलने पर पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को एक स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। वहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें चंडीगढ़ सैक्टर-32 अस्पताल में रैफर कर दिया। यहां इलाज दौरान नीरज सचदेवा और गिद्दड़बाहा से कार में बैठे अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। चालक कमरपाल और ईशांत मदान का इलाज चल रहा है। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मृतक नीरज सचदेवा के चाचा महेंद्रपाल निवासी अबोहर के बयानों पर स्कॉर्पियो चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।


Sunita sarangal

Related News