दिल्ली से लुधियाना खींच लाई किस्मत, रातों-रात बन गए Crorepati

punjabkesari.in Tuesday, Mar 14, 2023 - 09:13 AM (IST)

लुधियाना: भगवान जब देता है तो छप्पड़ फाड़कर देता है, यह कहावत उस वक्त बिल्कुल सच साबित हुई जब दिल्ली में किराए के मकान में रहने वाले बृजलाल का पंजाब में अढ़ाई करोड़ रुपए का होली बंपर निकला। बृजलाल की किस्मत उसे दिल्ली से लुधियाना के गांधी ब्रदर्स लॉटरी स्टॉल से लॉटरी टिकट खरीदने के लिए खींच लाई थी। उसने बताया कि उन्हें तो अभी तक विश्वास नहीं हो रहा है कि वह करोड़पति बन गया हैं।

PunjabKesari

बृजलाल का कहना है कि वह पहले लुधियाना से टिकट मंगवाता था लेकिन यह पहली बार है जब वह दुकान पर आया और उनके द्वारा चुनी गई लॉटरी टिकट को खरीदा। ड्रा के बाद जब उन्होंने मुझे फोन किया और बताया तो मुझे यकीन ही नहीं हुआ कि मैंने अढ़ाई करोड़ का ईनाम जीत लिया है। उसने सोचा था कि एक छोटा सा इनाम मिल जाएगा, लेकिन जब पता चला कि अढ़ाई करोड़ का ईनाम जीत लिया है तो खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

PunjabKesari

बृजलाल एक फैक्ट्री में कटिंग मास्टर है और किराए के मकान में रहता है। वह अपने गांव में अपने रिश्तेदारों के यहां गया हुआ था, तभी लॉटरी की दुकान से फोन आया। वहीं इनाम निकलने पर परिवार के खुशी के आंसू नहीं रुक रहे हैं। उनका कहना है कि वह लॉटरी के पैसों से अपना घर तैयार करवा लेंगे। बेटी की शादी और दो बेटों को अच्छी शिक्षा देंगे। वहीं पत्नी का कहना है कि अब लॉटरी लग गई है तो सारे सपने सच हो जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News