अपने गाने 'मखना' को लेकर मुश्किल में फंसे हनी सिंह, मोहाली पुलिस करेगी जांच

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2019 - 12:05 PM (IST)

मोहाली(राणा): पंजाबी रैपर हनी सिंह गीत मखना के भद्दे बोल के चलते इस बार फिर मुश्किलों से घिर गए हैं। महिला आयोग की सख्ती के बाद पंजाब पुलिस भी हरकत में आ गई है। पंजाब के डी.जी.पी. ने इस मामले की जांच की जिम्मेदारी मोहाली पुलिस को सौंपी है। मोहाली पुलिस ने एस.पी. स्तर के अधिकारी को केस सौंपा है। एस.एस.पी. हरचरन सिंह भुल्लर ने माना कि मामले की जांच की जा रही है। जानकारी के मुताबिक कुछ दिन से हन्नी सिंह के गाने के बोल को लेकर मामला गर्माया हुआ है। इस संबंधी महिला आयोग ने खुद संज्ञान लिया था। साथ ही इस मामले में पंंजाब पुलिस के डी.जी.पी. व होम सैक्रेटरी को कार्रवाई के लिए पत्र लिखा था।

PunjabKesari

DGP से मिलीं महिला आयोग की चेयरपर्सन 
शुक्रवार को महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी की पुलिस के सीनियर अधिकारियों से मुलाकात हुई। इसके बाद डी.जी.पी. ने उन्हें विश्वास दिलाया कि जल्द ही हनी सिंह पर कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए उनकी तरफ से आदेश दे दिए गए हैं।

PunjabKesari

‘मखना’ से करोड़ों की उम्मीद में हैं हनी सिंह 
हनी सिंह मखना से करोड़ों की उम्मीद में हैं। यह गाना यू ट्यूब पर जबरदस्त हिट हो रहा है। पंजाब राज्य महिला कमीशन की यह अच्छी पहल है। हनी सिंह को बैन कर देना चाहिए। यह कहना है अलग-अलग क्षेत्रों में काम कर रहे लोगों का। पंजाब नाट्यशाला के संस्थापक जतिंदर बराड़ कहते हैं कि गीतों में अश्लीलता नहीं होनी चाहिए। विरसा विहार सोसायटी के प्रधान केवल धालीवाल कहते हैं कि गीतों में संस्कार के बोल होने चाहिए। फिल्मों से जुड़े राकेश शर्मा कहते हैं कि ‘मखना’ से हनी सिंह ने करोड़ों की उम्मीद में ही लचरता परोसी है, ऐसे सिंगर बैन होने चाहिए।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News