Hoshiarpur: गाड़ी और एक्टिवा के बीच हुई भीषण टक्कर, एक की हुई मौत

punjabkesari.in Sunday, Jun 02, 2024 - 04:40 PM (IST)

पंजाब डेस्क- होशियारपुर से दसूहा रोड नजदीक सरकारी अस्पताल एक पास एक्स.यू.वी गाड़ी और एक्टिवा स्कूटरी की सीधी टक्कर होने से पति की मौत हो गई और पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह करीब 7 बजे लखवीर सिंह (54) पुत्र सोहन सिंह और बलजिंदर कौर (45) पत्नी लखवीर सिंह निवासी ढोलोवाल थाना गढ़दीवाला से एक्टिवा स्कूटरी नम्बर पी. बी.-21जी-5908 पर सवार होकर भुआ के शोक में ग्राम नंगल ईशर हरियाणा की ओर जा रहे थे।

PunjabKesari

जब वह सरकारी अस्पताल भूंगा के पास पहुंचे तो आंध्र प्रदेश से जम्मू-कश्मीर जा रही एक्स.यू.वी वाहन क्रमांक AP-39 क्यू. एफ.-0039 ने सामने से सीधी टक्कर मार दी, जिससे लखवीर सिंह पुत्र सोहन सिंह वासी ढोलोवाल की मौत हो गई और उसकी पत्नी बलजिंदर कौर गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल बलजिंदर कौर को सिविल अस्पताल होशियारपुर में भर्ती कराया गया, लेकिन महिला की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे लुधियाना डी.एम.सी अस्पताल रेफर कर दिया गया। भूंगा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल होशियारपुर की मोर्चरी में रखवा दिया है। यहां बता दें कि एन.आर.आई लखवीर सिंह और एन. आर.आई बलजिंदर कौर 10-15 दिन पहले अपनी इकलौती बेटी के साथ जर्मनी से अपने गांव आई थी।

PunjabKesari

पुलिस चौकी भूंगा के प्रभारी ए.एस.आई जगदीश कुमार ने बताया कि हादसे में शामिल वाहन का चालक मौके से फरार हो गया है और पुलिस ने वाहन को कब्जे में ले लिया है। उन्होंने कहा कि परिजनों के बयान पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News