''लव मैरिज'' का भयानक अंत: युवक ने उठाया खौफनाक कदम, पत्नी सहित 4 के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2023 - 07:35 PM (IST)

होशियारपुर : होशियारपुर में एक युवक द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार मोहल्ला सलवाड़ा में मंगलवार देर रात युवक दीपक उर्फ ​​सागर (29) निवासी गांव तलवाड़ा ने सल्फास की गोलियां निगल लीं, जिससे उसकी मौत हो गई। सुसाइड नोट में मृतक ने अपनी पत्नी, सास, ससुर और पत्नी के प्रेमी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। वहीं, मॉडल टाउन की पुलिस ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को प्रताड़ित कर जान से मारने के लिए मजबूर करने के आरोप में पत्नी समेत उसके माता-पिता व प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मृतक मुक्केबाज और जूडो खिलाड़ी था और निजी अस्पताल में एंबुलेंस चलाता था। मरने से पहले उसने सुसाइड नोट लिखकर परिजनों को भेजने के लिए वीडियो बनाया और जहर की गोलियां निगल लीं।

मृतक सुसाइड नोट में आरोप लगाया था कि उसकी पत्नी, प्रेमी व सास-ससुर के साथ मिलकर दिल्ली समेत विभिन्न थानों में उसके खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज कराकर उसे अपमानित कर रहे हैं, जिससे वह काफी परेशान है। बताया जा रहा है कि जब उसने गोलियां खाईं तो उसकी पत्नी मौके पर मौजूद थी, उसकी हालत बिगड़ती देख वह मौके से भाग गई। जब तक परिजन मौके पर पहुंचे तब तक वह बेहोश हो चुका था। मौके पर उसे होशियारपुर के एक निजी अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
 
मृतक के भाई मनु कुमार ने बताया कि उसके भाई की 2018 में सोशल मीडिया पर दिल्ली की कोमल से दोस्ती हुई थी। बाद में दोनों ने लव मैरिज की थी। कोमल शादी के बाद ही दीपक पर परिवार से दूर रहने का दबाव बनाती थी। विवाद बढ़ा तो दीपक होशियारपुर में किराए पर रहने लगा। इसके बाद कोमल बिना बताए घर से चली गई और कई दिनों तक घर नहीं लौटी। शादी के बाद उनके घर एक बेटा हुआ। इसके बाद कोमल दीपक को दिल्ली ले गई और अपने प्रेमी शुभम और माता-पिता के साथ मिलकर दिल्ली पुलिस में झूठी शिकायत दर्ज करा दी और दीपक को पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने भाई को इतना पीटा कि वह मुश्किल से चल पा रहा था।

उसने आगे बताया कि सोमवार को भाई ने फोन पर बताया कि उसने सल्फास निगल लिया है। उसकी मौत के लिए उसकी पत्नी, सास, ससुर और शुभम जिम्मेदार हैं क्योंकि इन्हीं लोगों ने उसका जीना मुश्किल कर दिया था। सुसाइड नोट और वीडियो भेजा गया है। उसकी पत्नी ने उससे कहा कि ज्यादा दुखी हो तो  मर जाओ, लेकिन जब उसने सच में जहर निगल लिया तो वह घर से भाग गई। उसकी पत्नी उसके ढाई साल के बेटे से भी मिलने नहीं देती थी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News