घर में नौकर रखने वाले हो जाएं सावधान, कहीं आपके साथ न हो जाए ऐसा

punjabkesari.in Thursday, Oct 25, 2018 - 04:49 PM (IST)

अमृतसर (बौबी): घर का ही नौकर अलमारी तोड़कर नकदी और सोने के आभूषण चोरी करके रफू-चक्कर हो गया। प्रशासन द्वारा मीटिंग लेकर लोगों के ध्यान में लाया जाता है कि आप अपनी दुकान या घर में अगर कोई नौकर रखते हैं तो उसका सारा ब्योरा अपने नजदीकी पुलिस थाने में जमा कराएं, ताकि कोई अप्रिय घटना ना हो सके। शायद लोगों का इस तरफ ध्यान ही नहीं है। ऐसा ही एक मामला एयरपोर्ट रोड पर कॉलोनी पाम ग्रो में देखने को मिला। 

नौकर ने करोड़ों का लगाया चूना
सुमित कंधारी ने पुलिस को सूचना दी कि हमारा परिवार घर से बाहर गया हुआ था। उन्होंने बताया कि घर में हम अपने पुराने नौकर राकेश को छोड़कर गए थे। शाम को जब 5:45 पर घर आए तो घर के स्टोर रूम का ताला टूटा हुआ था और उसमें रखी अलमारी के ताले तोड़कर 2,50,000 रुपए नकद, 5 हीरे की अंगूठियां, 2 पर्ल की चूड़ियां, 2 कुंदन के कांटे, 16 सोने की चूड़ियां, सोने के कांटे, डायमंड के कांटे, बड़े और छोटे डायमंड के सेट, डायमंड के कान के झुमके, 2 डायमंड की चूड़ियां, हीरे का मंगलसूत्र, 3 सोने की चेन और 2 सिल्वर के गिलास चुराकर नौकर फरार हो चुका था। 

पुलिस ने किया मामला दर्ज
थाना एयरपोर्ट की पुलिस के ए.एस.आई. कर्मजीत सिंह ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जिनका सामान चोरी हुआ है, उनके पास न तो अपने नौकर की तस्वीर है और न ही उसका स्थाई पता है, जिससे पुलिस अपराधी का सुराग पा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News