जालंधर में होटल के बाहर पुलिस वाले का जबरदस्त हंगामा, खूब वायरल हो रहा वीडियो

punjabkesari.in Monday, May 22, 2023 - 12:49 PM (IST)

पंजाब डेस्क: पुलिसकर्मी आम जनता की सेवा के लिए होते हैं, लेकिन कई ऐसे पुलिसकर्मी होते हैं जो ऐसी हरकतें करते हैं कि उनके साथ अन्य पुलिसकर्मी भी बदनाम होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें आप पुलिस वाले वर्दी को दांव पर लगाकर सरेआम ऐसी हरकत करते हुए देखेंगे जिसे देखकर आप खुद ही शर्मसार हो जाएंगे।

जानकारी के अनुसार जालंधर स्थित लम्मा पिंड चौक के नजदीक होटल के बाहर जबरदस्त हंगामा हुआ। दरअसल,  ड्यूटी पर तैनात पुलिस मुलाजिम बीयर पी रहा था। जब लोगों ने उसे बीयर पीने से मना किया तो उसने अपनी वर्दी का रौब दिखाना शुरू कर दिया। हंगामा होते देख धीरे-धीरे लोगों की भीड़ जमा होने लगी। जब वह पुलिस मुलाजिम अपनी हरकत से बाज नहीं आया तो लोगों ने उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। 

बताया जा रहा है कि लम्मा पिंड चौक के पास स्थित होटल में भाजपा नेता पहुंचा हुआ था। उक्त पुलिस मुलाजिम उनके साथ गनमेन की ड्यूटी पर तैनात था। गत देर रात होटल में शादी की पार्टी में शामिल होने आए थे। गनमेन होटल से बाहर आकर बीयर पीने लगा। लोगों द्वारा उसकी ड्यूटी बारे पूछने पर उसने जवाब दिया कि उसकी ड्यूटी शादी में है इसलिए वह बीयर पी रहा है। इसी दौरान लोगों को गुस्से में आते देख पुलिस मुलाजिम वहां से तुरंत रफूचक्कर हो गया। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News