पत्नी को तलाक दिए बिना फौजी ने Girlfriend से रचाई दूसरी शादी, पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Feb 09, 2021 - 12:37 PM (IST)

लुधियाना (वर्मा): फौजी पति ने अपनी पत्नी को तलाक दिए बिना धोखे से दूसरी शादी करने पर उसकी पत्नी बलजीत कौर वासी गांव कनेच द्वारा थाना वूमैन सैल की पुलिस को 9 जून 2020 को लिखित शिकायत में अपने पति, सास, ससुर, ननद पर जो गंभीर आरोप लगाए थे, उसकी जांच करने पर ए.एस.आई. सुखदेव सिंह ने पीड़िता के फौजी पति हरजीत सिंह, सास परमजीत कौर, ससुर गुरपाल सिंह वासी गांव भागपुर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज किया है।

सुखदेव सिंह ने बताया कि जब उन्होंने पीड़िता के पति को फोन मिलाया तो वह बंद आ रहा था। उन्होंने आरोपियों को पकड़ने के लिए उनके निवास स्थान पर रेड की तो वहां पर भी कोई मौजूद नहीं था। उन्होंने बताया कि वह आर्मी के आॅफिसर से परमीशन लेकर बलजीत कौर के फौजी पति को जल्द ही गिरफ्तार कर उसे व उसके माता-पिता को सजा दिलाएंगे।

क्या है मामला
बलजीत कौर ने बताया कि उसकी शादी 1 नवम्बर 2015 को फौजी हरजीत सिंह के साथ हुई थी। शादी के बाद ससुराल वाले मुझे दहेज के लिए मानसिक व शारीरिक तौर पर प्रताड़ित करने लगे। पीड़िता ने बताया कि मेरे मायके वालों ने मेरी शादी में अपनी हैसियत से ज्यादा दहेज दिया था, इसके बावजूद वह मुझे अपने मायके से और लाखों रुपए लाने की मांग करते थे। मेरी ननद जो कि काफी समय से अपने मायके में रह रही थी, वह मेरे साथ मारपीट करती थी।

मेरे मायके वालों ने मेरा घर बसाने के लिए गांव की पंचायत में बातचीत की तो मेरे ससुराल वालों ने मुझे अपने घर वापस ले जाने से मना कर दिया। वह करीब 2 साल से अपने मायके में रह रही है। लाॅकडाऊन दौरान मेरे पति ने मुझे तलाक दिए बिना अपनी गर्लफ्रैंड के साथ दूसरी शादी कर ली। उस ने पुलिस से मांग की कि मेरी ननद पर भी केस दर्ज किया जाए क्योंकि वह भी उतनी ही गुनाहगार है जितने मेरे ससुराल वाले।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News