अहम खबरः गिरफ्तार हुए 19 गैंगस्टरों बारे हुआ बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Saturday, Jun 25, 2022 - 12:42 PM (IST)

जालंधर (महेश): लोहियां थाने की पुलिस द्वारा बेनकाब किए गए पिंदा निहालूवालिया के गैंग को ग्रीस में रहने वाले गिरोह का सदस्य परमजीत पम्मा फाइनेंस करता था। पिंदा निहालूवालिया पम्मा की मदद से ही निहालूवालिया गैंग को चला रहा था। पम्मा धर्मकोट निवासी अमरजीत अमर को हवाले के जरिए विदेशी करंसी भेजता था, जोकि आगे अलग-अलग आपराधिक गतिविधयों को अंजाम देने वाले गिरोह के बाकी मैंबरों को बांटता था। पम्मा ग्रीस से गिरोह के साथ पूरी तरह जुड़ा हुआ था। 

निहालूवालिया गैंग की गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस जालंधर और बठिंडा में हत्या, रंगदारी और हाईवे आर्म्ड डकैती सहित तीन अंधे मामलों को सुलझाने में भी कामयाब रही है। पकड़े गए गैंग के 19 सदस्यों में से 12 व्यक्ति पुलिस को 8 आपराधिक मामलों में संलिप्त है। गिरफ्तार किए गए 13 शूटर हिस्ट्री शूटर हैं जिनके खिलाफ जालंधर, कपूरथला, फिरोजपुर, तरनतारन, बठिंडा और अन्य में दो दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। मुख्य शूटर सुनील मसीह के खिलाफ 10 मामले हैं जबकि शूटरर रवि पर 3, सुखमन, प्रदीप, मेजर और संदीप पर 1-1, मनजिंदर पर 4, अप्रैल सिंह पर 3, हनी, दीपू और जग्गा पर 2-2, सत्ता मक्खू पर 4 और नकोदर के बलजिंदर के खिलाफ 1 मामला दर्ज है। बरामद विदेशी करंसी अमरजीत अमर के पास थी।  

एस.एस.पी. देहाती स्वपन शर्मा ने कहा कि गिरफ्तार गिरोह के सदस्यों से पूछताछ करके पुलिस द्वरा भी महत्वपूर्ण खुलासे करने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि पिछले तीन सप्ताह से चलाए जा रहे विशेष ऑरेशन के बाद जालंधर देहाती पुलिस को निहालूवालिया गैंग के साथ जुड़े एक फिरौती और हथियारों की स्मगलिंग के रैकेट का पर्दाफाश करने में सफलता मिली है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News