अब कपड़े की दुकान में नौकरी करता है इमरान का EX MLA, पाक में जान बचाकर भाग आया था इंडिया

punjabkesari.in Friday, Dec 13, 2019 - 04:21 PM (IST)

लुधियाना(नरिन्दर महेन्दरू): भारत की शरण में आए पाकिस्तान के बारीकोट से इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ के पूर्व विधायक बलदेव कुमार की वित्तीय हालत बेहद खराब हो गई है। बलदेव कुमार ने जहां भारत सरकार की तरफ से नागरिकता संशोधन बिल के पास होने की खुशी जाहिर की है, वहीं पाक का पूर्व विधायक बेहद आर्थिक तंगी से गुजर रहा है।

Image result for Imran Khan Former MLA Baldev Kumar

बलदेव कुमार केवल 7 हजार रुपए के वेतन पर एक कपड़े की दुकान पर नौकरी करके अपना गुजारा कर रहा है। दूसरी तरफ बलदेव कुमार ने अब कोई बढिय़ा काम मिलने की आशा भी अभिव्यक्ति की है। बलदेव कुमार ने कहा कि जिस कपड़े की दुकान पर वह काम करता है, उन्होंने मुझे बहुत सहारा दिया है और जब मुझे कहीं भी काम नहीं मिल रहा था तो उन्होंने मुझे काम दिया। उसने कहा कि वह अपना शरीर भी भारत के लिए दान कर चुका है जिससे यह देश के लिए काम आ सके। 

Image result for Imran Khan Former MLA Baldev Kumar

गौरतलब है कि बलदेव कुमार पाकिस्‍तान में धमकियां मिलने के बाद वहां से भागकर भारत आ गए थे। वहां से आने के बाद भी इमरान खान के करीबी नेता उनको धमकियां देते रहे हैं। इमरान खान की पार्टी के एक नेता ने उनको भारत से लौटकर पाकिस्‍तान लौटकर आने पर सबक सिखाने और जान से मारने तक की धमकियां दी थी। बलदेव कुमार का कहना था कि पाकिस्‍तान में उनकी जान को खतरा है। इसके साथ यह भी बता दें कि खन्‍ना में पिछले दिनों उनका पत्‍नी और ससुराल वालों से भी विवाद हो गया था। उनकी सास ने पत्‍नी को तंग करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दे दी थी। सास का कहना था कि बलदेव कोई काम नहीं करते हैं और अपने परिवार खासकर पत्‍नी का ठीक से ध्‍यान नहीं रखते व उन पर अत्‍याचार करते हैं। इसके बाद बलदेव कुमार को थाने जाना पड़ा था। बाद में ससुराल वालों से बातचीत के बाद मामला सुलझ गया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News