2 विवाह करवा चुके पंजाब पुलिस के इंस्पेक्टर ने धोखे से फिर रचाई तीसरी शादी, पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Sep 09, 2020 - 01:15 PM (IST)

मोहाली (प्रदीप): खरड़ की निवासी एक नेशनल अवार्डी लेखिका ने पंजाब पुलिस के एक इंस्पेक्टर पर  के साथ जाली ढंग के साथ विवाह करवाने और उस के बाद उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने और फिर धोखा देने के गंभीर आरोप लगाए हैं। दूसरी तरफ उक्त इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह ने लेखक की तरफ से लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताते उल्टा उस पर धोखा देने का आरोप लगाया है।

लेखिका के मुताबिक इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह (पटियाला) में तैनात है। उसने उसके साथ विवाह करते समय जहां एक धार्मिक स्थान की मर्यादा को भंग किया, वही शादी के समय गुरमीत सिंह ने अपने माँ-भाई भी जाली खड़े कर दिए। लेखिका ने आरोप लगाया कि गुरमीत सिंह पहले से ही दो विवाह करवा चुका है, जिनमें से उसकी एक पत्नी विदेश में रहती है, जबकि दूसरी पत्नी के साथ उसका तलाक हो चुका है। लेखिका मुताबिक इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह ने 23 फरवरी, 2020 को उस के साथ विवाह किया।


उसने बताया कि इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह ख़िलाफ़ उसकी तरफ से आई. जी. रोपड़ रेंज को लिखित शिकायत देकर उस ख़िलाफ़ धोखाधड़ी और जबर-जनाह का मामला दर्ज करने की माँग की गई है। आई. जी. की तरफ से इस शिकायत की जांच मोहाली की एक आईपीएस महिला अफसर को सौंपी गई है। इस संबंधी इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह ने कहा कि धोखा उसने नहीं दिया, बल्कि उस पर इल्ज़ाम लगाने वाली लेखिका ने दिया है। उसने कहा कि इस लेखिका ने अपने पहले पति को तलाक दिए बिना ही उसके साथ विवाह कर लिया था और उसके घर से सोने के सभी गहने भी के साथ ले गई।


ये पूछे जाने पर भी फेसबुक पर उसकी तरफ से कई ओर लड़कियाँ को विवाह के लिए पेशकश की गई थी, जिनके सबूत उस लेखिका के पास हैं तो इंस्पेक्टर ने कहा कि जहां तक नकली माँ और भाई को विवाह पर साथ लेकर आने की बात है, उनके माता -पिता अंतरजाती के होने के कारण इस विवाह के ख़िलाफ़ थे, इसलिए वह अपने दोस्त और दोस्त की माता को साथ लेकर गया था और इस बारे लेखिका को भी बता दिया गया था। इंस्पेक्टर ने कहा कि उसका तलाक होने के बाद अपने विवाह के लिए वह लड़की की खोज कर रहा था, जिस दौरान कई लड़कियों के साथ बातचीत भी की हो सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News