Jalandhar पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 24 घंटें में सुलझाया ब्लाइंड म*र्डर केस

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2024 - 07:44 PM (IST)

जालंधर : पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने 24 घंटे के अंदर एक ब्लाइंड मर्डर केस को सुलझा लिया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर ने बताया कि थाना भार्गो कैंप पुलिस को दुर्गा शक्ति मंदिर, देयोल नगर, जालंधर के पास प्लेटिना मोटरसाइकिल नंबर (PB08-FF-6344) के साथ एक सिख युवक क शव मिला था। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की। हालांकि, मृतक व्यक्ति के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है, जिसके चलते पुलिस कमिश्नर ने अज्ञात शव को सिविल अस्पताल जालंधर में रखवा दिया। 

पुलिस जांच दौरान मोटरसाइकिल के रजिस्ट्रेशन नंबर के जरिए मृतक के परिवार का पता लगाया गया। कमिश्नर स्वपन शर्मा ने बताया कि मृतक की बहन गगनदीप कौर पुत्री गुरजीत सिंह निवासी डॉ. कॉलोनी छेवीं पातशाही गुरुद्वारा साहिब बस्ती शेख, जालंधर ने कहा कि उन्हें संदेह है कि उनके भाई की हत्या कर शव को फेंक दिया गया है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एफआईआर नंबर 92 दिनांक 27.09.2024 धारा 103(1) बीएनएस के तहत पुलिस स्टेशन भार्गो कैंप, जालंधर में दर्ज की गई थी।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि वैज्ञानिक और तकनीकी जांच के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की पहचान सूरज कुमार पुत्र बूटा राम, निवासी 1682, भार्गो कैंप, जालंधर और गौरव कुमार उर्फ ​​गोरा, पुत्र राज कुमार, निवासी टाहली वाला चौक, भार्गो कैंप, जालंधर के रूप में की है। इसके बाद पुलिस ने वारदात के 24 घंटे के अंदर ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया। स्वपन शर्मा ने कहा कि मामले की आगे जांच की जा रही है और विवरण बाद में सांझा किया जाएगा। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News