Private Video Leak होने पर बुरा फंसा Jalandhar का मशहूर Couple, अब लोगों ने उठा दी ये मांग, पढ़ें..

punjabkesari.in Thursday, Sep 21, 2023 - 02:50 PM (IST)

जालंधरः अक्सर विवादों में रहने वाले मशहूर कपल की अचानक एक के बाद एक कई आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने पर शहर में पूरा दिन चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए इस मामले मशूहर कपल के बयानों के आधार पर केस दर्ज कर वीडियो वायरल करने वाली एक युवती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। युवती को पुलिस ने देर शाम गिरफ्तार कर लिया है।

लोगों ने लगाई Comments की बौछार 
वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के कमैंट्स की बौछारे लग गई। मशहूर कपल को अब लोग बदनाम कपल कह रहे है। लोगों ने यह तक कद दिया कि पति की बचकानी हरकत ने पत्नी को कहीं मुंह दिखाने के लायक नहीं छोड़ा। क्या जरूरत थी पत्नी की न्यूड वीडियो कैमरे में कैद करने की। भड़के लोगों ने कहा कि बदनाम करने वाले पति के खिलाफ अश्लीलता फैलाने का केस दर्ज किया जाना चाहिए। 

आर्टिफिशियल इंटैलीजैंस के जरिए फेक वीडियो तैयार की गई : पीड़ित
वहीं पीड़ित व्यक्ति ने फेसबुक के माध्यम से सोशल मीडिया पर सफाई पेश करते हुए कहा कि उसकी और उसकी पत्नी की यह एक फेक वीडियो है जोकि उन्हें ब्लैकमेल करने के उद्देश्य से ए.आई. (आर्टिफिशियल इंटैलीजैंस) के जरिए उनके चेहरे बदलकर वायरल की जा रही है। उसने लोगों से अपील की है कि इस वीडियो को वायरल न किया जाए, ताकि उनके परिवार की छवि को खराब न किया जाए, क्योंकि सोशल मीडिया पर उक्त वीडियो उनकी छवि को खराब करने की नीयत से वायरल की गई है।

आरोपी महिला के साथियों की तलाश
उधर, पुलिस जांच में सामने आया कि महिला आरोपी सोनिया (काल्पनिक नाम) ने उससे लाखों रुपए की डिमांड की थी। इसमें उसके साथ कई अन्य युवक भी शामिल हैं। उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने इस मामले में पुलिस डिवीजन नं. 4 में आई.टी एक्ट की धारा 66 एवं 68, 509,384 आई.पी.सी के तहत केस दर्ज कर लिया है।

सोशल मीडिया पर गन कल्चर को प्रमोट करने के बाद विवादों में आया था कपल
जिक्रयोग्य है कि शहर का मशहूर कपल सोशल मीडिया पर कई दिन माह गन कल्चर को प्रमोट करने को लेकर विवादों में फंसा था, जिसके बाद पुलिस में कपल के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई गई थी। इस मामले में कपल द्वारा पुलिस को बयान दिए गए थे कि सोशल मीडिया में जो गन लेकर उन्होंने वीडियो शेयर की थी, वह खिलौना गन थी, जिसके बाद इस मामले में कपल का समझौता हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News