जालंधरः एक परिवार के 3 सदस्य कोरोना की चपेट में, 17 साल के बेटे की रिपोर्ट भी Positive

punjabkesari.in Friday, Apr 10, 2020 - 04:22 PM (IST)

जालंधर(रत्ता): शहर के निज़ात्तम नगर निवासी रवि छाबड़ा के 17 वर्षीय बेटे की कोरोना रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है, जिसकी पुष्टि स्वास्थय विभाग ने की है। शुक्रवार को उनके बेटे की टैस्ट के लिए भेजी गई दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है। वह शहर के सिविल अस्पताल में भर्ती है। गत दिवस छाबड़ा के बेटे और बेटी की पहली रिपोर्ट नेगेटिव आई थी और उनकी पत्नी का सैंपल भी दोबारा भेजा गया था। 

बता दें कि स्वास्थय विभाग से मिली जानकारी के अनुसार सिविल अस्पताल में दाख़िल रवि छाबड़ा का कोरोना टैस्ट पॉजिटिव पाया गया था। नौजवान की माता का पहले ही कोरोना टैस्ट पॉजिटिव आ चुका है। कोरोना पीड़ित महिला के बेटे का केस पॉजिटिव आने के बाद अब जालंधर में कोरोना पीड़ितों की संख्या 12 तक पहुंची चुकी है।

पंजाब में कोरोना का कहर
पंजाब में अब तक 133 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं जबकि  12 लोगों की मौत हो चुकी है। मोहाली में सबसे अधिक कोरोना के 38 केस हैं। नवांशहर में 19 , होशियारपुर के 7 , जालंधर के 12 , लुधियाना में 10, अमृतसर में 11, पटियाला में 1, रोपड़ में 3, मानसा में 11 , पठानकोट में 7, फरीदकोट में 2, बरनाला में 2, कपूरथला का 1, मोगा के 4 केस पॉजिटिव आ चुके हैं। इसके अलावा फतेहगढ़ साहिब के 02 पॉजिटिव केस, मुक्तसर में 1, संगरूर में 2पॉजिटिव केस सामने आया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News