कॉरिडोर का उद्घाटन आज: CM अमरेंद्र PM मोदी के साथ पहले सुल्तानपुर लोधी और फिर डेरा बाबा नानक जाएंगे

11/9/2019 8:33:23 AM

जालंधर(धवन): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह 9 नवम्बर को सुबह पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ श्री सुल्तानपुर लोधी साहिब में स्थित गुरुद्वारा बेर साहिब में नतमस्तक होंगे तथा उसके बाद प्रधानमंत्री के साथ ही डेरा बाबा नानक जाएंगे जहां वह कॉरिडोर का उद्घाटन करेंगे।
PunjabKesari
मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री मोदी का अभिनंदन सुल्तानपुर लोधी में करेंगे। प्रधानमंत्री के दौरे को देखते हुए कैप्टन आज शाम को जालंधर पहुंच गए तथा कल सुबह वह हैलीकॉप्टर से सुल्तानपुर लोधी रवाना हो जाएंगे। सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि गुरुद्वारा बेर साहिब में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह दोनों को सिरोपा देकर सम्मानित किया जाएगा। पंजाब सरकार ने डेरा बाबा नानक में टैंट सिटी बनाया हुआ है।
PunjabKesari
इसे देखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मुख्यमंत्री के आग्रह पर टैंट सिटी का निरीक्षण भी करेंगे। टैंट सिटी में देश-विदेश से आने वाली संगत को ठहराने का आधुनिक तरीके से प्रबंध किया गया है। श्री करतारपुर साहिब कॉरीडोर के उद्घाटन के अवसर पर प्रधानमंत्री के साथ कैप्टन अमरेन्द्र सिंह तथा उनके मंत्रिमंडल के सभी साथी मौजूद रहेंगे। करतारपुर कॉरिडोर के शुभारंभ के बाद कांग्रेस का उच्चस्तरीय प्रतिनिधिमंडल पाकिस्तान स्थित श्री करतारपुर साहिब गुरुद्वारे के दर्शनों के लिए रवाना हो जाएगा। 


Vatika

Related News