केजरीवाल का पंजाब दौरा रद्द वहीं राजनीति में आने पर सोनू सूद ने दिया बयान

punjabkesari.in Friday, Nov 12, 2021 - 04:43 PM (IST)

मोगा (गोपी राऊके) : ग्रामीण बठिंडा से विधायक रूपिंदर कौर रूबी के आम आदमी पार्टी की मूल सदस्यता से इस्तीफे के बाद कांग्रेस में शामिल होने से आप में बड़ा धमाका हुआ है। विधायक के अचानक इस्तीफे के बाद पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने 14 नवंबर को मोगा का अपना दौरा रद्द कर दिया है। आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता नवदीप सिंह ने केजरीवाल का दौरा रद्द होने का जानकारी दी है। नवदीप सिंह ने हालांकि स्पष्ट किया कि अरविंद केजरीवाल 18 या 20 नवंबर को मोगा का दौरा कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : बेअदबी मामले व नशे पर नकेल कसने के लिए उपमुख्यमंत्री रंधावा ने दिए ये निर्देश

बता दें कि पंजाब में कुछ महीने बाद विधानसभा के चुनाव होने जा रहे हैं। पंजाब चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। केजरीवाल 14 नवंबर को मोगा जाने वाले थे। चर्चा थी कि बॉलीवुड कलाकार सोनू सूद पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें : आगामी 2022 विधानसभा चुनावों के उम्मीदवारों की 'आप' ने जारी की पहली लिस्ट

इस चर्चा पर विराम लगाते हुए सोनू सूद ने स्पष्ट किया कि वह राजनीति में प्रवेश नहीं कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार सोनू सूद मोगा दौरे के दौरान केजरीवाल से मुलाकात नहीं करेंगे। सोनू सूद ने उन खबरों का खंडन किया है कि जिनमें उनके राजनीति में शामिल होने के दावे किए गए थे। सोनू सूद ने कहा मेरा राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है। मेरी प्राथमिकता फिल्मों में काम करना है। गौरतलब है कि सोनू सूद ने कुछ महीने पहले अरविंद केजरीवाल से मिलने पहुंचे थे। इसके बाद से ही सोनू सूद के राजनीति में आने की खबरें तेज हो गईं।
 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News