खन्नाः भेदभरे हालातों में 3 बच्चों समेत लापता हुई महिला

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2019 - 10:51 PM (IST)

खन्ना (सुनील): पुलिस जिला खन्ना अधीन पड़ते कोट सेखों गांव की रहने वाली एक महिला अपने तीन बच्चों समेत भेदभरे हालातों में लापता हो गई। पिछले पांच दिनों से परिवार के लोग महिला तथा बच्चों कीतलाश में लगे हैं। लेकिन कोई सुराग नहीं मिल चुका है। जिसके चलते परिवार वालों ने स्थानीय पुलिस से शिकायत भी दर्ज करा दी है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार चरणजीत कौर अपनी दो बेटियां (एक 13 वर्ष तथा दूसरी 6 वर्ष) और डेढ़ वर्षीय बेटे को लेकर 4 अप्रैल को कोट सेखों से गहलेवाल गांव के लिए घर से निकली थी। लेकिन, वहां अपनी ननद के पास नहीं पहुंची। देर रात तक जब कहीं से भी चरणजीत कौर का पता नहीं चला तो परिवार और रिश्तेदारों में अफरा तफरी मच गई। इलाके के कैमरे चैक करने पर महिला अपने बच्चों संग मंजी साहिब गुरुद्वारा में दिखाई दे रही है। इसके अलावा कोई सुराग नहीं मिला। पांच दिनों से परिवार और रिश्तेदार इनकी तलाश में जुटे हैं।

क्या कहना है आईओ का
इस संबंध में जब केस से संबंधित आईओ से बातचीत की गई तो उन्होंने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि महिला तथा बच्चों की तलाश में इलाके के कैमरे खंगाले जा रहे हैं। इसके साथ ही वायरलेस के माध्यम से पंजाब के सभी थानों में भी सूचित कर दिया गया है। दोराहा तथा सरहिंद नहर के पास भी इन लोगों का पता लगाया जा रहा है कि कहीं ये किसी अप्रिय घटना का शिकार न हो गए हों।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News