कोटकपूरा बेअदबी कांड: SIT आज करेगी सुखबीर बादल से पूछताछ

punjabkesari.in Thursday, Oct 13, 2022 - 09:37 AM (IST)

पंजाब डेस्क: श्री गुरु ग्रंथ साहिब से जुड़ी गोलीबारी की घटना के संबंध में जांच कर रही एस.आई.टी. वीरवार को शिरोमणि अकाली दल प्रधान सुखबीर सिंह बादल से पूछताछ करेगी।

इससे पहले गत बुधवार को एस.आई.टी. ने पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल से पूछताछ की। बादल की तबीयत नासाज होने की वजह से एस.आई.टी. ने चंडीगढ़ के सैक्टर-9 स्थित उनके बेटे सुखबीर बादल के आवास पर ही पूछताछ की। एस.आई.टी. सुबह 11 बजे उनके आवास पर पहुंची और तकरीबन 3 घंटे की पूछताछ के बाद 2 बजे वहां से चली गई। सूत्रों के मुताबिक एस.आई.टी. द्वारा प्रकाश सिंह बादल से तकरीबन वही सवाल-जवाब किए गए जो एस.आई.टी. द्वारा समय-समय पर पहले भी की गई पूछताछ में पूछे गए थे।

बादल ने तत्कालीन मुख्यमंत्री होने के नाते उक्त मामले में दिए गए निर्देशों व पुलिस व सिविल अधिकारियों के जरिए पहुंची जानकारी के बारे में एस.आई.टी. को बताया है। एस.आई.टी. द्वारा तत्कालीन डी.जी.पी. सुमेध सैनी द्वारा घटनाक्रम के बारे में दी गई ब्रीफिंग संबंधी भी सवाल-जवाब पूर्व मुख्यमंत्री से किए गए, जिनके संबंध में बादल ने कहा कि उन्हें अधिकारियों द्वारा जो भी सूचनाएं दी गई थीं, वे सब सी.एम. कार्यालय के रिकॉर्ड में मौजूद हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News