खाद की ट्राली भरते समय प्रवासी मजदूरों में हुए झगड़े के दौरान 1 की मौत

punjabkesari.in Saturday, May 30, 2020 - 06:42 PM (IST)

रूपनगर (विजय): रूपनगर के निकटवर्ती गांव छोटा बंदे माहलां में देशी खाद (रूड़ी) की ट्राली भरते समय तीन प्रवासी मजदूरों के बीच हुए झगड़े के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने तीसरे आरोपी मजदूर को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक की पहचान जागृत पुत्र महांवीर निवासी गांव बलिहारी (नेपाल) हाल वासी गांव छोटे बंदे माहलां के रूप में हुई है। जबकि घायल को सिविल अस्पताल रूपनगर में दाखिल करवाया गया है। 

घायल मेधू राम पुत्र बिशनी राम निवासी नेपाल हाल निवासी गांव छोटा बंदे माहलां ने बताया कि वे गांववासी गुरमीत सिंह की मोटर पर रहते हैं तथा पिछले करीब 20 वर्षों से काम करने के लिए यहां आते हैं। उसने बताया कि शनिवार सुबह वह अपने दो साथियों जागृत तथा विनोद के साथ खेतों में देशी खाद की ट्राली भर रहा था। इस दौरान हुए आपसी झगड़े में विनोद ने जागृत पर कही से हमला कर दिया। इस हमले में जागृत की मौके पर ही मौत हो गई। उसने बताया कि जब वह जागृत को बचाने के लिए गया तो विनोद ने उसके ऊपर भी कही से हमला कर उसे भी गंभीर घायल कर दिया तथा उसने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई। ये मजदूर नेपाल के रहने वाले बताए गए हैं।

दूसरी ओर थाना सदर के एस.एच.ओ. तिलक राज ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव छोटा बंदे माहलां में प्रवासी मजदूरों के आपसी झगड़े के दौरान एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि एक गंभीर घायल हो गया है। उन्होंने बताया कि घायल मेधूराम के बयानों के आधार पर आरोपी विनोद पुत्र राम अशीश राए के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल रूपनगर के शवगृह में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News