भयानक अंजाम पर पहुंची  Love story, पहली Girlfriend के लिए दूसरी का किया ये हाल

punjabkesari.in Saturday, Mar 06, 2021 - 03:23 PM (IST)

साहनेवाल /कोहाड़ा: 7 फरवरी को कंगनवाल स्थित रिलायंस कंपनी के पैट्रोल पंप के नजदीक स्थित बंजर प्लाट में से मिली एक महिला के लावारिस शव के मामले को थाना साहनेवाल की पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है। इस संबंधित आयोजित प्रैस कान्फ्रैंस के दौरान ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर सचिन गुप्ता, ए.डी.सी.पी.-2 जसकिरनजीत सिंह तेजा और थाना प्रमुख बलविन्दर सिंह ने जानकारी दी। प्रैस कान्फ्रैंस के दौरान ज्वांइट पुलिस कमिश्नर सचिन गुप्ता और ए.डी.सी.पी. तेजा ने बताया कि मृतका की पहचान राधा निवासी उत्तराखंड के रूप में हुई है। इस मामले में प्राथमिक छानबीन दौरान यह मामला अवैध संबंधों का पाया गया। जांच दौरान पाया गया कि मृतका राधा के मोनू राम पुत्र खेम राम उर्फ राजू निवासी गांव आशूमाला कोट देहरादून उत्तराखंड के साथ प्रेम सम्बन्ध थे। इन प्रेम संबंधों में किसी दूसरी महिला की दखलअंदाजी ही राधा की मौत का कारण बनी। उक्त अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने आरोपी मोनू राम को आज गिरफ्तार कर लिया जिसने पूछताछ दौरान अपना गुनाह कथित तौर पर स्वीकार कर लिया है। पुलिस ने घटनास्थल से मफलर, एक रूमाल और चप्पलों का जोड़ा भी बरामद किया है।

पुलिस को शिकायत करना चाहती थी राधा, तो मार दी
ए.डी.सी.पी. जसकिरनजीत सिंह तेजा ने बताया कि मृतका राधा और आरोपी मोनू के पिछले करीब 4 साल से प्रेम सम्बन्ध थे। दोनों भीख मांगकर अपना गुजारा चलाते थे। इस दौरान ही मोनू के सोनी नाम की एक महिला के साथ सम्बन्ध कायम हो गए। जो यू.पी. की रहने वाली थी। ए.डी.सी.पी. तेजा ने बताया कि पूछताछ दौरान मोनू ने बताया कि सोनी से संबंधों बारे राधे को पता चल गया। घटना वाली रात राधा, सोनी और मोनू इकठ्ठे थे। इस दौरान किसी बात से मोनू ने सोनी को थप्पड़ मारकर वहां से भगा दिया जिसके बाद राधा भी मोनू का विरोध करने लगी और मोनू के खिलाफ पुलिस को शिकायत देने की धमकी देने लगी। इससे डरते हुए मोनू ने राधा को शराब पिलाकर रिलायंस पंप के नजदीक खाली प्लाट में ले जाकर मफलर के साथ उसका कथित रूप से गला घोंट दिया और मौके से फरार हो गया जिसको आज गिरफ्तार कर लिया गया।

2 मामले पहले ही दर्ज
राधा की हत्या के आरोपी मोनू के खिलाफ़ पहले भी 2 मामले दर्ज हैं। ए.डी.सी.पी. तेजा ने बताया कि छानबीन दौरान सामने आया कि मोनू के खिलाफ थाना कोतवाली में चोरी और जी.आर.पी. थाना पुलिस में आर्म्स एक्ट के अधीन मामले दर्ज हैं। आगे की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News