Ludhiana Blast की खौफनाक तस्वीरें आई सामने, बुरी तरह झुलसा Newly Married couple

punjabkesari.in Saturday, Oct 26, 2024 - 10:44 AM (IST)

लुधियाना (खुराना): शहर में शुक्रवार देर रात मोती नगर इलाके में हुए गैस सिलेंडर ब्लास्ट की खौफनाक तस्वीर सामने आई है। हादसे के दौरान लगी भयानक आग में पीड़ित महिला के 90 फ़ीसदी तक झुलस जाने की जानकारी प्राप्त हुई है, जो कि काफी सीरियस बताई जा रही है जबकि उसके पति के हाथ बुरी तरह से जल चुके हैं।

PunjabKesari

गैस सिलेंडर फटने का धमाका इतना जोरदार था कि दहशत के कारण पूरा इलाका दहल उठा । गैस सिलेंडर  ब्लास्ट में नवविवाहित दंपति बुरी तरह से जल चुका है जो कि बिहार राज्य के दरभंगा जिले के रहने वाला बताया जा रहे है और करीब 3 महीने पहले ही उनकी शादी हुई है । और करीब एक सप्ताह पहले ही मोहन अपनी पत्नी को लुधियाना में लेकर आया है  हादसे संबंधी जानकारी देते हुए पीड़ित महिला के पति मोहन ने बताया कि खाना पकाते समय गैस सिलेंडर की पाइप में आग लग गई जिसे उन्होंने बुझाने का प्रयास किया लेकिन इस दौरान हुए जोरदार धमाके के साथ उसकी पत्नी कृति हादसे की चपेट में आ गई जिससे उसका चेहरा और छाती बुरी तरह से जल चुकी है। पीड़ित महिला को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में ले जाया गया जहां पर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने महिला को चंडीगढ़ स्थित पी.जी.आई. अस्पताल में रेफर कर दिया है।

PunjabKesari

वही एक अन्य मामले में  ग्यासपुरा इलाके में हुए गैस सिलेंडर ब्लास्ट हादसे के दौरान हुए जोरदार धमाके से मकान के ऊपर डाली सीमेंट की चादर की छत और घर की दीवारें तक चकनाचूर हो गई। हादसे की जो भयानक तस्वीरे सामने आई है.वह रोंगटे खड़े कर देने वाली है, जिसमें 14 .2 किलो वाला घरेलू गैस सिलेंडर बुरी तरह से फट चुका था। और हादसे के दौरान सारा कमरा बुरी तरह से मालियामेट हुआ दिखाई दे रहा है जिसमें घर में बड़ा सारा सामान जलकर राख हो गया बताया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News